अफ्गानिस्तानविरुद्धजिम्बाब्बाब्वेपूर्वावलोकन

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

ऐतिहासिक सच्चा अपराध

समय के साथ, डॉ लेस्ली कीली के इंजेक्शन को "गोल्ड क्योर" के रूप में जाना जाने लगा, जिसका नाम इसकी कथित सामग्री के लिए रखा गया। बाद के विश्लेषण ने इस विचार पर संदेह किया कि सोने का बिल्कुल उपयोग किया गया था, लेकिन कीली के उपचार केंद्रों का एक मूलभूत प्रिंसिपल आज भी जारी है, जैसे अल्कोहलिक्स एनोनिमस।
जैसे ही दर्शक 'कन्वर्सेशन विद ए किलर: द जॉन वेन गेसी टेप्स' नेटफ्लिक्स की जॉन वेन गेसी पर नवीनतम सच्ची अपराध श्रृंखला देखने के लिए दौड़ते हैं, मिनेसोटन को याद दिलाया जाता है कि किलर क्लाउन के पीड़ितों में से दो मिनेसोटा को घर कहते हैं।
जब 1933 में होप, नॉर्थ डकोटा में एक बंदूकधारी ने एक पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी, तो काउंटी शेरिफ उसे लेटने वाला नहीं था। वह सात राज्यों और हजारों मील में दो साल तक संदिग्ध को ट्रैक करने के लिए जारी रहा - अमेरिकी इतिहास में सबसे ज्यादा प्रचारित मैनहंट में से एक।
1933 के ओकाबेना, मिनेसोटा में बैंक डकैती के बाद अपराधियों के बारे में दो सिद्धांत सामने आए। शुरू में प्रसिद्ध डाकू बोनी और क्लाइड का काम माना जाता था, तीन स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया गया और अपराध का दोषी ठहराया गया - लेकिन एक शोधकर्ता निश्चित है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया।

विज्ञापन

ताज़ा सुर्खिया
यह एक पुराने पश्चिमी से बाहर की तरह कुछ है - एक सैलून में एक अच्छा आदमी गोली मार दी। इसके बाद हत्यारे की तलाश की गई, पीड़िता के लिए न्याय की मांग की गई और एक परिवार ने तय किया कि इस सब के बावजूद वे फल-फूलेंगे।

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन