scottsvilleracingresults

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

स्कॉट हेनेन

स्तंभकार

स्कॉट हेनन राज्यव्यापी रेडियो कार्यक्रम "व्हाट्स ऑन योर माइंड?" की मेजबानी करते हैं। AM 1100 "द फ्लैग", KFYR AM 550, AM 1090 KTGO "द फ्लैग" और AM 1460 KLTC पर। उसे ईमेल करेंScottH@FlagFamily.com

हेनन लिखते हैं, "अमेरिकी महानता एक नारा नहीं है। इसने हमें परिभाषित किया है क्योंकि इन नायकों ने हमारे लिए अपनी जान दी। आइए हर दिन उनके बलिदान का सम्मान करें।"
जागृत एजेंडा और आपके संपत्ति कर इसकी मांग करते हैं।
हेनेन लिखते हैं, "टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने इस त्रासदी के बाद उवाल्डे के शेरिफ और मेयर से एक सरल प्रश्न पूछा: 'यहाँ समस्या क्या है?' उनका जवाब त्वरित, सहानुभूतिपूर्ण और स्पष्ट था: 'हमारे पास मानसिक स्वास्थ्य संकट है।' लड़का क्या हम कभी! क्या हम सब उस पर सहमत हो सकते हैं? सबूत हर जगह है।"
इस सप्ताह की घटनाओं में खतरों के बारे में सूचित करें।
हेने लिखते हैं, "दिनेश डिसूजा की '2000 म्यूल्स' नामक एक नई फिल्म में ट्रू द वोट नामक एक संगठन द्वारा खोजी गई जानकारी को दिखाया गया है। हमने हाल ही में डिसूजा से फिल्म में वर्णित धोखाधड़ी व्यवहार के आरोपों के बारे में अधिक जानने के लिए बात की थी। ।"
हेनन लिखते हैं, "मैं उन मूल्यों से संबंधित कई कारणों से एक रूढ़िवादी रिपब्लिकन हूं, जिन्हें मैं प्रिय मानता हूं, लेकिन विशेष रूप से इसलिए कि पार्टी निर्दोष जीवन की रक्षा करती है।"
"जब बात COVID की आती है, तो पारंपरिक मीडिया स्रोत बुरी तरह विफल हो गए। स्वतंत्र भाषण और पत्रकारिता के सिद्धांत दुर्लभ थे," स्कॉट हेन्नन लिखते हैं। "अब जब महामारी अपने अंत के करीब है (डेमोक्रेट्स द्वारा इसे एक बार फिर से बढ़ाने के प्रयासों के बावजूद, संयोग से चुनाव से पहले उनके हारने की संभावना है), क्या हम इस लंबे राष्ट्रीय दुःस्वप्न से सीखे गए सबक के बारे में वयस्क बातचीत कर सकते हैं?"
यह हमारे भविष्य के लिए एक आशावादी संकेत है।
स्वतंत्रता और ईस्टर हमें आशा देते हैं
हेनन लिखते हैं, "रिक बेकर, एक बिस्मार्क प्लास्टिक सर्जन। बेकर शासन के लिए अधिक उदारवादी दृष्टिकोण अपनाने वाले रिपब्लिकन के एक वाक्पटु चैंपियन हैं। विधायिका में उनके समय के दौरान उनकी उपलब्धियां पतली थीं, लेकिन वे अपने वक्तृत्व के साथ निराशाओं में दोहन करने में सफल रहे। ।"