बिट्टटिप्सरीव्यू

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

पॉल जॉन स्कॉट

पॉल जॉन स्कॉट NewsMD और फोरम न्यूज सर्विस के स्वास्थ्य संवाददाता हैं। वह एक उपन्यासकार हैं और 2019 में FNS में शामिल होने से पहले 15 वर्षों तक एक पुरस्कार विजेता पत्रिका पत्रकार थे।

उनके कवरेज के क्षेत्रों में स्वास्थ्य देखभाल, जनसंख्या स्वास्थ्य, स्वास्थ्य नीति, व्यवहार विज्ञान, चिकित्सा, नैदानिक ​​परीक्षण, शारीरिक फिटनेस, आहार और पोषण, बुनियादी विज्ञान और व्यक्तिगत स्वास्थ्य के सामाजिक और सांस्कृतिक संदर्भ शामिल हैं।

वह रोचेस्टर में अपनी पत्नी, दो बच्चों और स्कॉटिश टेरियर के साथ रहता है।

सर्वनाम: वह उसे
बोली: अंग्रेज़ी

ईमेल:pscott@forumcomm.com

फोन: (507) 285-7726

लेखकों की रिपोर्ट है कि लगभग सामूहिक गोलीबारी में मारे गए प्रत्येक व्यक्ति के लिए छह लोग घायल होते हैं, जिसमें 44% विकलांग हो जाते हैं और औसत अस्पताल शुल्क में $65,000 ले जाते हैं। आपातकालीन चिकित्सा विशेषज्ञों का कहना है कि एआर-15 शैली के हथियार शारीरिक क्षति में अत्यधिक वृद्धि करते हैं।
यूएस प्रिवेंटिव सर्विसेज टास्क फोर्स 50-74 साल की उम्र के बीच औसत जोखिम वाली महिलाओं की द्विवार्षिक जांच की सिफारिश करती है, लेकिन राज्य की योजनाओं में अक्सर कहा जाता है कि शुरू करने की उम्र 40 थी, और यह निर्दिष्ट नहीं किया कि स्क्रीनिंग कब समाप्त होगी। लेखकों का कहना है कि सभी राज्यों को समान सलाह साझा करनी चाहिए, साथ ही उच्च जोखिम वाले लोगों के बारे में जागरूकता बढ़ानी चाहिए।
विशेषज्ञों का कहना है कि मिनेसोटा जैसे तथाकथित "गर्भपात शरणार्थी" राज्यों में प्रसूति और स्त्री रोग प्रशिक्षण कार्यक्रम एक मान्यता प्राप्त कार्यक्रम के हिस्से के रूप में गर्भपात देखभाल में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले राज्य के बाहर के चिकित्सकों की वृद्धि की सेवा के लिए आवश्यक होंगे। मेयो और यूएमएन मिनेसोटा में केवल ऐसे निवासों की पेशकश करते हैं।
कुंजी बच्चों और किशोरों को लगातार याद दिलाना है कि उनकी देखभाल की जाती है, और उन्हें संरचना और परिचित गतिविधियों में वापस लाने में मदद करने के लिए जो उन्हें उपलब्धि की भावना देते हैं। यह मेयो क्लिनिक के दो विशेषज्ञों की सलाह है।
फॉल्स के कारण 16 मौतें हुईं और सैन डिएगो ट्रॉमा सेंटर में पांच गुना अधिक प्रवेश पहले से ही सीओवीआईडी ​​​​-19 द्वारा अतिभारित था। चोटों में जटिल चेहरे, श्रोणि और पैर के फ्रैक्चर शामिल थे। मरीजों में बच्चे और गर्भवती महिलाएं शामिल हैं।
लेखकों ने दो दशकों में फैली 3,000 से अधिक प्रक्रियाओं के परिणामों की समीक्षा की। सभी मामलों में केवल 2.5% मामलों में ही दान से गंभीर जटिलताएं होती हैं, और कोई मृत्यु या बाद में गुर्दा गुम होने की आवश्यकता नहीं होती है।
क्लस्टर अज्ञात मूल के हैं, और इस समय COVID-19 से संबंधित नहीं माना जाता है।
बर्नआउट को रोकने के लिए, बेडसाइड एक्ट में नर्सों को रखने के लिए सभी मिनेसोटा अस्पतालों को अस्पताल की प्रत्येक इकाई के लिए स्टाफिंग समितियां बनाने की आवश्यकता होगी। ये समितियाँ प्रत्यक्ष रोगी देखभाल कर्मचारियों से बनी होंगी, और प्रति नर्स अनुमत रोगियों पर ऊपरी सीमाएँ निर्धारित करेंगी। निर्णय बाध्यकारी होंगे।
नए मामलों की स्पाइक दक्षिणपूर्वी काउंटियों के समूह में फैली हुई है।
शोध कहता है कि ग्राहक पारंपरिक रूपों की तुलना में व्यक्तिगत चिकित्सा ओडिसी की व्यक्तिगत कहानियों से अधिक आसानी से प्रभावित होते हैं। आलोचकों को चिंता है कि नियामक मीडिया-प्रेमी अधिवक्ताओं के प्रति बहुत अधिक प्रतिक्रियाशील हैं, जो शक्तिशाली हितों द्वारा मंचित बीमारी-जागरूकता संदेशों को टालते हैं।