wwwbhutanlotteriescom

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

ज़ेल्स्की: क्या आप हितों का टकराव कह सकते हैं?

ज़लेस्की लिखते हैं, "हितों के टकराव की संभावना और प्रकटन दोनों सामने होंगे और केंद्र को रोअर्स जोन्स को मेयर बनना चाहिए। यह अपरिहार्य है, भले ही इससे बचने के लिए हर संभव प्रयास किया गया हो।"

जैक ज़ाल्स्की कॉलम मग
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फ़ार्गो चुनावों और राजनीति को देखने के मेरे 35 वर्षों में, 2022 का नगरपालिका चुनाव सबसे दिलचस्प में से एक है। बहुत कुछ चल रहा है, लेकिन दो घटनाओं पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

कुछ हफ़्ते पहले डस्ट-अप उत्तर फ़ार्गो में अपने नए न्यूमैन सेंटर परिसर के हिस्से के रूप में टाउनहोम बनाने के लिए बातचीत की प्रतिबद्धता पर खरा उतरने के लिए रोअर्स डेवलपमेंट कंपनी की विफलता के संबंध में मेयर की दौड़ प्रभावित हुई है। शैनन रोअर्स जोन्स मेयर टिम महोनी को बाहर करने की कोशिश कर रहे उम्मीदवारों में से हैं, जो शहर के इतिहास में सबसे सफल और सक्षम महापौरों में से एक हैं। वह अपने पिता की कंपनी की प्रधान अधिकारी/वकील है। प्रेरित स्पष्टवादिता के एक विस्फोट में, सिटी कमिश्नर डेव पीपकोर्न ने कंपनी के अध्यक्ष जिम रोअर्स को "झूठा" कहा, एक ऐसा चरित्र चित्रण जिसके साथ रूजवेल्ट नेबरहुड एसोसिएशन के सदस्य असहमत नहीं होंगे। एसोसिएशन, शहर और रोअर्स एक समझौते पर पहुंचे कि कंपनी पड़ोस के क्षीण आवासीय माहौल के कुछ अवशेषों को संरक्षित करने के लिए समयबद्ध तरीके से टाउनहोम का निर्माण करेगी। नहीं हुआ। रोअर्स ने समझौते का उल्लंघन किया, और पीपकोर्न के उपाय से, शहर और पड़ोस से झूठ बोला।

राजनीतिक तनाव बढ़ गया जब पीपकोर्न ने जोर से सोचा कि अगर रोअर्स परिवार के सदस्य / कंपनी के अधिकारी मेयर होते तो रोअर्स के आचरण को चुनौती दी जाती। उन्होंने सुझाव दिया कि इस मामले में दिन का उजाला कभी नहीं देखा होगा। सूक्ष्मता डेव की शैली नहीं है।

सूक्ष्म रूप से एक तरफ, यह बहुत कुछ सच है: हितों के टकराव की संभावना और उपस्थिति दोनों सामने होंगे और केंद्र को रोअर्स जोन्स को मेयर बनना चाहिए। यह अपरिहार्य है, भले ही इससे बचने के लिए हर संभव प्रयास किए गए हों। रोअर्स कंपनी फ़ार्गो के निर्माण और विकास में एक बड़ी खिलाड़ी है, जिसमें शहर कर प्रोत्साहन और अन्य उपहारों का लाभार्थी होना शामिल है। अचानक उत्तरी फ़ार्गो टाउनहोम के संबंध में कंपनी के तेज़ कदम का सवाल रोअर्स जोन्स की उम्मीदवारी का फोकस है। जैसा कि इसे होना चाहिए। आखिर, क्या डैडी/अध्यक्ष जिम और बेटी/वकील शैनन ने टाउनहोम समझौते पर चर्चा की? नवा. इसका कभी जिक्र नहीं किया। हाँ सही।

रिपब्लिकन प्रायोजित उम्मीदवार मंच जनता की सेवा के रूप में राजनीतिक रैलियां कर रहे हैं। राजनीतिक दल एक उद्देश्य के लिए मौजूद हैं: अपने पक्षपातपूर्ण अनुनय के उम्मीदवारों का चुनाव करना। कार्यालय। यही बात है। जब एक स्थानीय पार्टी का मुखपत्र एक उम्मीदवार मंच को सार्वजनिक सेवा के रूप में परिभाषित करने का प्रयास करता है तो यह एक चुटकी है। यह वही है यदि कार्यक्रम डेमोक्रेट, निर्दलीय या उदारवादियों द्वारा प्रायोजित किए गए थे। इसका मकसद राजनीतिक फायदा उठाना है। अलग-अलग कहने वाले पार्टी हैक झूठ बोल रहे हैं।

विज्ञापन

उम्मीदवारों के लिए होड़गैर-पक्षपातपूर्ण स्थानीय कार्यालयनिंदनीय रूप से प्रच्छन्न राजनीतिक पक्ष-प्रदर्शनों में भाग नहीं लेना चाहिए।

ज़लेस्की 30 साल बाद फोरम के संपादकीय पृष्ठ संपादक के रूप में 2017 में सेवानिवृत्त हुए। वह a . के लेखक हैंफोरम कम्युनिकेशंस कंपनी का नया इतिहास . उससे संपर्क करेंjzaleski@forumcomm.comया 701-241-5521 या 701-566-3576।

यह कॉलम जरूरी नहीं कि फोरम के संपादकीय बोर्ड की राय और न ही फोरम के स्वामित्व को दर्शाता है।

जैक ज़ालेस्की से और पढ़ें
ज़ालेस्की एक और कार्यकाल के लिए फ़ार्गो मेयर महोनी और फ़ार्गो सिटी कमीशन के लिए डेनिस कोलपैक और अल कार्लसन का समर्थन करते हैं।

ज़लेस्की 30 साल बाद फोरम के संपादकीय पृष्ठ संपादक के रूप में 2017 में सेवानिवृत्त हुए। वह फोरम कम्युनिकेशंस कंपनी के एक नए इतिहास के लेखक हैं। उनसे संपर्क करेंjzaleski@forumcomm.comया 701-241-5521 या 701-566-3576।
आगे क्या पढ़ें
शॉ 14 जून के चुनाव में दौड़ पर अपने अंतिम विचार देते हैं।
ग्रांडे लिखते हैं, "बंदूक हिंसा शून्य में नहीं होती है। यह बड़े पैमाने पर हमारे सबसे बड़े शहरों में होता है, जिनकी किताबों पर पहले से ही सख्त, "सामान्य ज्ञान" बंदूक कानून हैं। जिन शहरों ने फैसला किया था कि पुलिस को बदनाम करना सामान्य ज्ञान था ।"
ब्रिकनर लिखते हैं, "एक कहावत कहती है, 'एक खुशमिजाज दिल दवा की तरह अच्छा करता है।' इतने अंधेरे के साथ - यूक्रेन, अभद्र भाषा, हिंसा और यहां तक ​​कि हमारे लोकतंत्र के अंत का खतरा - हमें इसकी आवश्यकता है।"
नेल्सन लिखते हैं, "व्लादिमीर पुतिन की हत्या के लिए चिल्लाने वाले अमेरिकी नेताओं के पागलपन और रूस को अपने घुटनों पर लाने के लिए चिल्लाने का स्रोत क्या है? यह केवल किसी अस्पष्ट कारण के लिए मूर्खों का नासमझ क्रोध हो सकता है। इसकी कोई थाह नहीं है।"