rcbvscskमेलपूर्वावलोकन

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

शॉ: अराजक उम्मीदवारों से बचें

जिम शॉ
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फ़ार्गो स्कूल के एक रिपोर्टर के रूप में 22 साल तक बीट किया, और फ़ार्गो स्कूलों में भाग लेने वाले तीन बच्चों के माता-पिता के रूप में, मुझे फ़ार्गो स्कूल डिस्ट्रिक्ट में उत्कृष्टता देखने के लिए आगे की पंक्ति की सीट मिली है। मैंने समर्पित और प्रतिभाशाली शिक्षकों, प्रशासकों और स्कूल बोर्ड के सदस्यों के साथ एक जिले का अवलोकन किया। स्कूल बोर्ड की बैठकें सिविल थीं। अब, बोर्ड के सदस्यों और माता-पिता के बीच भयावह दुश्मनी है।

यदि वे चुने जाते हैं, तो स्कूल बोर्ड संभवतः संस्कृति युद्धों का घरेलू आधार बन जाएगा। क्रिटिकल रेस थ्योरी, समलैंगिक अधिकार, स्नानघर, ट्रांसजेंडर छात्रों के लिए खेल भागीदारी और यौन शिक्षा जैसी कोई भी समस्या बोर्ड के कुछ सदस्यों के लिए फोकस नहीं बन सकती है। पाठ्यपुस्तकों की जांच की जा सकती है या यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबंधित किया जा सकता है कि महत्वपूर्ण नस्ल सिद्धांत या समलैंगिक "जीवन शैली" को बढ़ावा देने का कोई संकेत नहीं है। "व्यक्तिगत स्वतंत्रता" के नाम पर विज्ञान और छात्रों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को त्याग दिया जा सकता है। ये बेतुके झगड़े कहीं और हुए हैं। वे यहां हो सकते हैं।

इनमें से कुछ लोग पहले से ही फ़ार्गो स्कूल बोर्ड की बैठकों में बचकानी लड़कियों की तरह काम कर चुके हैं। ओलेनबर्गर और स्कॉट ने बोर्ड की बैठकों के दौरान आवश्यक होने पर मास्क पहनने से बेरहमी से इनकार कर दिया। ओलेनबर्गर ने कहा कि वह और अन्य लोग बोर्ड को दिखाने जा रहे थे, "कितने लोग तंग आ चुके हैं और आप लोगों की बात नहीं सुन रहे हैं।"

स्कॉट ने बोर्ड के सदस्यों से कहा कि वे "कृपालु" हैं।

विज्ञापन

एक बोर्ड बैठक में, शरबोनो ने नाजी जर्मनी के लिए मुखौटा आवश्यकताओं की तुलना की। ऑशविट्ज़ और मास्क पहनना शायद ही एक ही चीज़ हो। उसने कुछ शिक्षण सामग्री को यौन रूप से ग्राफिक और ऐतिहासिक रूप से विकृत बताते हुए पाठ्यक्रम का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए भी खतरनाक रूप से बुलाया है।

Styczynski ने स्कूलों में "संशोधनवादी मार्क्सवादी बकवास" की बात की है।

पॉलसन विज्ञान विरोधी हैं और महामारी के चरम के दौरान मास्क की आवश्यकताओं के खिलाफ शर्मनाक तरीके से मतदान किया जब छात्रों के लिए टीका उपलब्ध नहीं था। उन्होंने बोर्ड के साथी सदस्य जेनिफर बेन्सन की निंदा करने के खिलाफ भी मतदान किया, भले ही उन्होंने स्कूल जिले के नियमों का उल्लंघन किया हो।

ऑलेनबर्गर और स्कॉट असफल स्कूल बोर्ड रिकॉल प्रयास के दो नेताओं में से थे। उस बुदबुदाते हुए समूह ने 6,000 से अधिक अमान्य हस्ताक्षर प्रस्तुत किए। वे हस्ताक्षर अमान्य थे क्योंकि पते में शहर के नाम या ज़िप कोड नहीं थे, कोई तिथियां नहीं थीं, और क्योंकि कई हस्ताक्षरकर्ता वेस्ट फ़ार्गो, मूरहेड और यहां तक ​​कि बिस्मार्क जैसे स्थानों में रहते थे। याद करने के उस अयोग्य प्रयास से जुड़े किसी भी व्यक्ति ने प्रदर्शित किया कि वे स्कूल बोर्ड में शामिल होने के योग्य नहीं हैं।

सौभाग्य से, 15 उम्मीदवार चल रहे हैं, और उनमें से सात वास्तव में अच्छे दिख रहे हैं। क्षमा करें, मैं उम्मीदवारों का समर्थन नहीं करता। आप अधिकतम पांच उम्मीदवारों के लिए वोट कर सकते हैं, और मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि फार्गो के निवासी पांच के लिए वोट करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि योग्य उम्मीदवार चुने गए हैं।

फ़ार्गो स्कूल बोर्ड के चुनाव में दांव कभी भी ऊंचा नहीं रहा।

शॉ WDAY टीवी के पूर्व रिपोर्टर और KVRR टीवी के पूर्व समाचार निदेशक हैं।

यह कॉलम जरूरी नहीं कि फोरम के संपादकीय बोर्ड की राय और न ही फोरम के स्वामित्व को दर्शाता है।

विज्ञापन

सूचना स्तंभकार जिम शॉ से और पढ़ें
शॉ 14 जून के चुनाव में दौड़ पर अपने अंतिम विचार देते हैं।

द्वारा रायजिम शॉ
InForum स्तंभकार जिम शॉ WDAY टीवी के पूर्व रिपोर्टर और KVRR टीवी के पूर्व समाचार निदेशक हैं।
आगे क्या पढ़ें
नॉर्थ डकोटा के सीनेटर केविन क्रैमर रेड फ्लैग कानूनों के बारे में अपनी टिप्पणियों के बारे में हाल के विवादों के बारे में बोलते हैं, सामान्य रूप से बंदूक नियंत्रण बहस, हम उच्च गैस की कीमतों के बारे में क्या कर सकते हैं, और चल रही 6 जनवरी समिति की सुनवाई।
वे शीर्षक IX भेदभाव का आरोप लगाते हैं क्योंकि यूएनडी में स्कूल जाने, हॉकी खेलने का अवसर कार्यक्रम के उन्मूलन के साथ छीन लिया गया था
गैस की कीमतें तय करना चाहते हैं? नई रिफाइनरियों के निर्माण के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करें। तेल उत्पादन पर राजनीतिक युद्ध समाप्त करें।
"बहुत से लोग जो सोचते हैं कि वे वफादार हैं, कभी भी अपने विश्वासों के व्यावहारिक निहितार्थों को पूरी तरह से नहीं समझते हैं, और वास्तव में उनसे क्या मांग की जाती है। और ईसाई किसी भी अन्य धर्म के वफादार से कम दोषी नहीं हैं।"