कृपयाअंग्रेजीbf

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

McFeely: फ़ार्गो के कट्टरपंथी स्कूल बोर्ड वानाबेस के लिए एक और फेस प्लांट

दक्षिणपंथी पक्ष के उम्मीदवार चुनावी रात में 5 के लिए 0 पर जाते हैं

एली ओलेनबर्गर, एलेक्सिस स्कॉट और अन्य समान विचारधारा वाले उम्मीदवारों ने फ़ार्गो स्कूल बोर्ड की सीटों पर जीत हासिल करने के लिए अपनी बोली खो दी।
सीएस हेगन / फोरम
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फ़ार्गो - मैंने मिनेसोटा झीलों के देश में लून सुनने के लिए कुछ छुट्टी के दिन बिताए और यह जानने के लिए घर लौट आया कि मुझे फ़ार्गो स्कूल बोर्ड में लून सुनने की ज़रूरत नहीं है। यह एक जीत-जीत है।

कट्टरपंथी दक्षिणपंथी उम्मीदवारों ने सार्वजनिक शिक्षा पर कब्जा करने की अपनी खोज में फिर से सामना कियाफ़ार्गो में, मंगलवार के चुनाव में 0-फॉर-5 दिखाने के साथ एक अक्षम याद करने के प्रयास के बाद।

बुक बर्निंग का इंतजार करना होगा।

एली ओलेनबर्गर, एलेक्सिस स्कॉट, डेवेन स्टाइक्ज़िन्स्की, क्रिस्टिन शारबोनो और मौजूदा डेविड पॉलसन सभी हार गए। बोनस हार में, वर्तमान कट्टरपंथी स्कूल बोर्ड के सदस्य जेनिफर बेन्सन और साथी दक्षिणपंथी जोड़ी प्लेसिटी सिटी कमीशन के लिए अपनी बोली में हार गए।

एक कठिन घड़ी पार्टी रही होगी।

विज्ञापन

जून के चुनावों की तरह आम तौर पर मतदान का प्रतिशत कम रहा, लेकिन जो मतदाता दिखाई दिएस्कॉट हेन्नेन द्वारा समर्थित "एएडीडीएस" उम्मीदवारों को अच्छी तरह से खारिज कर दिया . "जाग एजेंडा" (जो कुछ भी है) और "क्रिटिकल रेस थ्योरी" (जिसे पढ़ाया नहीं जा रहा है) का मुकाबला करने के लिए कट्टरपंथी दक्षिणपंथियों के राष्ट्रीय आंदोलन ने फ़ार्गो में एक ईंट की दीवार को टक्कर मार दी।

धनुष लो, फ़ार्गो। आपने अच्छा किया।

इसका मतलब यह नहीं है कि मतदाता यथास्थिति के साथ गए। मतपत्र पर चार पदाधिकारियों में से केवल एक, रॉबिन नेल्सन, फिर से चुने गए थे। बोर्ड अध्यक्ष रेबेका नॉटसन को बूट मिला। लोग बदलाव चाहते थे, न कि वह बदलाव जो कट्टरपंथी पेश कर रहे थे।

फ़ार्गो एजुकेशन एसोसिएशन को वह मिला जो वह अपने समर्थन के साथ चाहता था - स्कूल बोर्ड पर ताजा मांस। बातचीत को आसान बनाता है।

ओलेनबर्गर और स्कॉट ने 2021 में चार स्कूल बोर्ड सदस्यों को वापस बुलाने का नेतृत्व किया ज्यादातर जिले के COVID मास्क जनादेश पर। मतपत्र पर रिकॉल कभी नहीं मिला क्योंकि 6,000 से अधिक याचिका हस्ताक्षरों को अमान्य माना गया था, जो अयोग्यता का एक विशिष्ट स्तर था।

एक मौका है कि मतदाताओं ने रिकॉल बेली फ्लॉप को याद किया और कहा, "हम्म। अगर एली और एलेक्सिस अक्षम हैं, तो शायद हम नहीं चाहते कि वे हमारे स्कूल चलाएँ।"

यह संभावना है कि एएडीडीएस उम्मीदवार मीडिया या बेख़बर मतदाताओं या कम मतदान या कुछ और खुद को एक सीट जीतने में विफल रहने के लिए दोषी ठहराने के बाद चुनाव खर्च कर रहे हैं। इन स्वतंत्रता-प्रेमी देशभक्तों में हमेशा किसी और की गलती होती है, आप देखिए। हमेशा के लिए पीड़ितों।

वे जो कर सकते थे वह उनके चरमपंथी रुख को दोष देना है, जो स्पष्ट रूप से अधिकांश मतदाताओं के अनुरूप नहीं है। या वे यह प्रतिबिंबित कर सकते हैं कि अधीक्षक, वर्तमान बोर्ड के सदस्यों और उनसे असहमत होने वाले किसी भी व्यक्ति के प्रति उनका क्रोध और क्रूर व्यवहार एक टर्न-ऑफ है। या वे महसूस कर सकते थे कि हर कोई मास्क जनादेश और अन्य COVID उपायों से उतना प्रभावित नहीं है जितना कि वे थे।

विज्ञापन

हालाँकि, इसके लिए आत्म-प्रतिबिंब की आवश्यकता होगी और यह स्वीकार करना होगा कि उनके फेसबुक बबल के बाहर के अन्य लोगों की भी वैध राय है। इस दल के साथ ऐसा नहीं हो रहा है।

मतदाताओं ने इन लोगों को देखा कि वे कौन हैं: अराजकता के एजेंट जो वास्तव में चीजों को बेहतर नहीं बनाना चाहते हैं, लेकिन स्कूल प्रणाली को भीतर से नीचे ले जाना चाहते हैं।

दो साल में एक और स्कूल बोर्ड का चुनाव है और हम एली, एलेक्सिस और कंपनी को फिर से देखेंगे। उम्मीद है कि फ़ार्गो मतदाता इसे फिर से ठीक कर लेंगे।

माइक मैकफली द फोरम ऑफ फार्गो-मूरहेड के लिए एक स्तंभकार हैं। उन्होंने 1980 के दशक में फोरम के लिए काम करना शुरू किया, जब वह मिनेसोटा स्टेट यूनिवर्सिटी मूरहेड में पत्रकारिता का अध्ययन करने वाले छात्र थे। वह 1990 से पूरे समय फोरम के साथ रहे हैं, जब उन्होंने एक स्थानीय रेडियो टॉक-शो की मेजबानी की थी, तो छह साल का अंतराल कम था।
आगे क्या पढ़ें
"गैर-पारंपरिक खेत की लड़कियों को देखना पशुधन की देखभाल करना सीखता है, जिसमें यार्ड में अपने जिद्दी बछिया के साथ काम करना शामिल है, जहां मेरे परदादा और परदादा एक बार पुराने अन्न भंडार में रहते थे, पुराने को नए के साथ मिलाते हैं।"
और न केवल मतदान कम हुआ, बल्कि प्राथमिक भागीदारी के मामले में रिपब्लिकन डेमोक्रेट्स पर हावी रहे।
जनता ने मतदान किया। कौन जीता? कौन हार गया? एनडीजीओपी के पूर्व उपाध्यक्ष जिम पूलमैन प्लेन टॉक के इस एपिसोड में शामिल होते हैं, जैसा कि लंबे समय से राजनीतिक संचालक पैट फिनकेन ने इस पर बात करने के लिए किया था।
मतदाताओं पर मेल करने वालों को डंप करने के बजाय, उनसे बात करने की कोशिश क्यों नहीं की जाती?