सेक्सीवीडियोएक

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

शराबी: वे सिस्टम में हेरफेर कर रहे हैं

"इस तथ्य के बावजूद कि बिडेन प्रशासन ने अपने 1.9 ट्रिलियन डॉलर के पैकेज में गरीब समुदायों, अल्पसंख्यकों और छोटे व्यवसायों को अधिक लाभ दिया, रिपब्लिकन, क्यू पर, अचानक वित्तीय मामलों के बारे में चिंतित हैं। उन गैस की कीमतों को देखें! और उन किराने के बिलों के माध्यम से हैं छत!"

टोनी बेंडर
योगदान
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

मैं अर्थशास्त्री नहीं हूं। वाशिंगटन में दिमाग के विपरीत, कम से कम मैं इसे स्वीकार करूंगा। हालाँकि, मैं उचित निश्चितता के साथ कहूँगा कि COVID राहत राशि में लगभग $ 6 ट्रिलियन की अंधाधुंध बौछार, जिसने उद्योगों की एक पूरी मेजबानी को बाहर कर दिया, जिन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी - जिसमें ट्रम्प और कुशनर के लाखों उद्यम शामिल थे - बड़े हिस्से में ट्रिगर , आज हम जिस मुद्रास्फीति का अनुभव कर रहे हैं। उन्हें एक कुंड का इस्तेमाल करना चाहिए था। वैसे भी हमारे बीच सबसे धनी लोगों के लिए।

इस तथ्य के बावजूद कि बिडेन प्रशासन ने अपने 1.9 ट्रिलियन डॉलर के पैकेज में गरीब समुदायों, अल्पसंख्यकों और छोटे व्यवसायों को अधिक लाभ दिया, रिपब्लिकन, क्यू पर, अचानक वित्तीय मामलों के बारे में बहुत चिंतित हैं। उन गैस की कीमतों को देखो! और वे किराने के बिल छत के माध्यम से हैं! हाँ, यह सब बिडेन की गलती है। आप निंदनीय जुड़वाँ हैं। क्या आप ध्यान नहीं दे रहे हैं?

कृपया मगरमच्छ के आंसू छोड़ दें, रिची रिच। महामारी के पहले दो वर्षों में, दुनिया के 10 सबसे धनी व्यक्तियों ने अपनी संपत्ति को $700 बिलियन से $1.5 ट्रिलियन तक दोगुना कर दिया। ऐतिहासिक रूप से, दो प्रकार के लोग होते हैं जो आर्थिक तूफानों का सामना करते हैं, भाग्यशाली और धनी। इसका परिणाम यह है कि अब हमारे पास दुनिया के सबसे गरीब नागरिकों के आधे से अधिक आबादी के पास 1% आबादी है। शीर्ष 10% के पास वैश्विक संपत्ति का 85% हिस्सा है। यह अप्राकृतिक और असहनीय है।

यह केवल एक आम आदमी की टिप्पणियों के लिए घुटने के बल चलने का इरादा नहीं है। सबसे पहले, कोई भी आर्थिक प्रणाली उतनी ही अच्छी होती है जितनी कि उसके भीतर के लोग। लोभ का अभाव, समाजवाद एक आदर्शवादी आदर्श है। अगर सभी ने निस्वार्थ भाव से योगदान दिया, तो आपके पास संतुलन होगा। संतुलन। दुर्भाग्य से, बहुत से लोग स्वार्थी और आलसी होते हैं, इसलिए हमारे पास पूंजीवाद की चमकदार पीतल की अंगूठी रह जाती है जो अधिकांश लोगों के लिए सांख्यिकीय रूप से पहुंच से बाहर है। लेकिन, पूंजीपति ब्रह्मांड में सबसे अच्छे विक्रेता हैं। हम सब अमीर हो सकते हैं! राष्ट्रपति कोई भी हो सकता है! लॉटरी टिकट खरीदना न भूलें।

इस तथ्य के बावजूद कि हर सार्थक सामाजिक सुरक्षा जाल डेमोक्रेट्स से आया है - सामाजिक सुरक्षा, चिकित्सा, श्रमिक अधिकार, कृषि सब्सिडी, ग्रामीण विद्युतीकरण, नागरिक अधिकार, वहन योग्य देखभाल अधिनियम - जिसे आसानी से भुला दिया जाता है जब रिपब्लिकन अपनी चक्रीय आर्थिक गड़बड़ी को डेमोक्रेट्स पर पारित करते हैं . ट्रम्प ने धीरे-धीरे COVID हैंडआउट्स और अमीरों के लिए टैक्स में कटौती के साथ राष्ट्रीय ऋण में 36% की वृद्धि की। वह चालबाजी आपके लिए कैसी चल रही है?

विज्ञापन

इसका मतलब यह नहीं है कि अरबपतियों ने समाज के पहलुओं को बेहतर नहीं बनाया है या वे सभी फासीवादी हैं। स्टीव जॉब्स ने हमें जोड़ा। एलोन मस्क की इलेक्ट्रिक कारें जलवायु परिवर्तन का एक समाधान हैं। निजीकृत अंतरिक्ष कार्यक्रम परिवर्तनकारी हो सकते हैं। लियोना हेम्सली ने हजारों ग्रामीण अस्पतालों में कैट मशीनों की आपूर्ति की। कार्नेगी ने पुस्तकालयों का निर्माण किया। बिल गेट्स एड्स से लड़ते हैं। सभी अच्छी चीजें हैं, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। आर्थिक शक्ति राजनीतिक शक्ति है और इसका उपयोग व्यक्तिगत लाभ के लिए किया जाता है जो स्वाभाविक रूप से दूसरों को नुकसान पहुंचाता है। मतलब आप।

मध्यम वर्ग के पतन की शुरुआत रीगन के संगठित श्रम पर हमले से हुई। किसी तरह, रिपब्लिकन लोगों को यह समझाने में कामयाब रहे हैं कि यूनियनों का बेहतर वेतन और लाभ के लिए लड़ना उनके लिए बुरा है। यदि गोला बारूद इतना महंगा नहीं होता तो आप अपने आप को पैर में भी गोली मार सकते हैं।

यह वापस संतुलन में आता है। प्रकृति असंतुलन से घृणा करती है। ऐसा ही कोई सफल समाज करता है। जब तक पूंजीपति वास्तव में ईसाई सिद्धांतों के भीतर रहना शुरू नहीं करते हैं, तब तक वे अक्सर पाखंडी रूप से समर्थन करते हैं, सामाजिक सुरक्षा जाल आवश्यक रहेंगे। वे हैंडआउट्स नहीं हैं। अधिकार नहीं। यह सिर्फ लड़ने का मौका है। दोस्तों, आपके विरोधी काम करने वाले अन्य कठोर नहीं हैं। यह सिस्टम में हेरफेर करने वाले हैं। ध्यान दें।

टोनी बेंडर फोरम न्यूज सर्विस के लिए एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है। यह कॉलम जरूरी नहीं कि इस प्रकाशन की राय को दर्शाता है, न ही फोरम कम्युनिकेशंस के स्वामित्व को।

संबंधित विषय:उत्तरी डकोटा
द्वारा रायटोनी बेंडर
टोनी बेंडर फ़ोरम न्यूज़ सर्विस के लिए नॉर्थ डकोटा से एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है।
आगे क्या पढ़ें
नॉर्थ डकोटा के सीनेटर केविन क्रैमर रेड फ्लैग कानूनों के बारे में अपनी टिप्पणियों के बारे में हाल के विवादों के बारे में बोलते हैं, सामान्य रूप से बंदूक नियंत्रण बहस, हम उच्च गैस की कीमतों के बारे में क्या कर सकते हैं, और चल रही 6 जनवरी समिति की सुनवाई।
वे शीर्षक IX भेदभाव का आरोप लगाते हैं क्योंकि यूएनडी में स्कूल जाने, हॉकी खेलने का अवसर कार्यक्रम के उन्मूलन के साथ छीन लिया गया था
गैस की कीमतें तय करना चाहते हैं? नई रिफाइनरियों के निर्माण के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करें। तेल उत्पादन पर राजनीतिक युद्ध समाप्त करें।
"बहुत से लोग जो सोचते हैं कि वे वफादार हैं, कभी भी अपने विश्वासों के व्यावहारिक निहितार्थों को पूरी तरह से नहीं समझते हैं, और वास्तव में उनसे क्या मांग की जाती है। और ईसाई किसी भी अन्य धर्म के वफादार से कम दोषी नहीं हैं।"