लाइमर2मी

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

शराबी: दक्षिण डकोटा राज्य में कुछ सड़ा हुआ है

हत्या के आरोपों से मुक्त होने के बाद, साउथ डकोटा के अटॉर्नी जनरल जेसन रैवन्सबोर्ग - जिन्होंने 12 सितंबर, 2020 को हाईमोर, साउथ डकोटा के पैदल यात्री जो बोवर को नीचे गिरा दिया - जून के महाभियोग के सामने हठपूर्वक कार्यालय से चिपके रहते हैं, स्तंभकार टोनी बेंडर लिखते हैं।

टोनी बेंडर
योगदान
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

"सभी के लिए स्वतंत्रता और न्याय के साथ।"

ओह क्या यह सच था। हालांकि वास्तव में, सर्वश्रेष्ठ अमेरिकी न्याय शक्तिशाली लोगों के लिए आरक्षित है। ज़रूर, कभी-कभी वे बर्नी मैडॉफ़ जैसे लड़के को दोषी ठहराएंगे, लेकिन ऐसा केवल इसलिए है क्योंकि उसने अमीरों को चीर दिया। 2008 की पोंजी योजना में शामिल कोई भी बंधक बैंकर जेल नहीं गया, क्योंकि उन्होंने केवल "छोटे लोगों" को धोखा दिया था। यदि आप सरकार के उच्च पदों पर हैं तो यह मदद करता है। स्पष्ट उदाहरण डोनाल्ड जे। ट्रम्प हैं, जिनके कुकर्मों की सूची सूमो पहलवान की किराने की सूची से लंबी है।

लेकिन दक्षिण से आने वाली नवीनतम गंध फ्लोरिडा से नहीं है, और यह विगलन लैगून की बदबू नहीं है। यह दक्षिण डकोटा अटॉर्नी जनरल जेसन रैवन्सबोर्ग के आसपास घ्राण कीचड़ है, जिसने 12 सितंबर, 2020 को हाईमोर, साउथ डकोटा के पैदल यात्री जो बोवर को कुचल दिया।

हत्या के आरोपों से मुक्त होने के बाद - उन्हें ड्राइविंग करते समय एक सेलफोन का उपयोग करने और एक अवैध लेन परिवर्तन के लिए उद्धृत किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप दो $ 500 जुर्माना लगाया गया था - रैवन्सबोर्ग जून के महाभियोग के चेहरे पर हठपूर्वक कार्यालय से जुड़ा हुआ है।

जेसन रैवन्सबोर्ग

उनका हक का चेहरा है। 1996 के बाद से जिन 27 ट्रैफिक स्टॉप्स के वे अधीन थे, उनमें से कुछ इस तरह से शुरू हुए, "क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं?" दुर्घटना की रात, रेडफ़ील्ड, साउथ डकोटा में एक रिपब्लिकन फ़ंडरेज़र में भाग लेने के बाद, रैवन्सबोर्ग ने अपने 911 कॉल में तुरंत खुद को एजी के रूप में पहचानने के लिए एक बिंदु बनाया, स्पष्ट रूप से, विशेष उपचार की अपेक्षा की। उसे वह मिल गया।

विज्ञापन

रेवन्सबोर्ग की कार के सभी चार पहिए कंधे पर थे जब बोवर को हिंसक रूप से मारा गया था, एक पैर काटकर, विंडशील्ड के माध्यम से अपना सिर भेज रहा था - उसका चश्मा वाहन के अंदर समाप्त हो गया। फिर भी, राज्य के शीर्ष कानून प्रवर्तन अधिकारी रैवन्सबोर्ग ने दावा किया कि यह एक हिरण हो सकता है। हालांकि, बोवर को सींग पहनने के लिए नहीं जाना जाता था, क्योंकि वह विद्रोही नहीं था, और हिरण चश्मा नहीं पहनते थे। अनुभवी मिडवेस्टर्न ड्राइवर अनिवार्य रूप से वर्षों से वन्यजीवों की एक विस्तृत विविधता पर प्रहार करेंगे और लगभग बिना असफल हुए, उन्हें पता चल जाएगा कि उन्होंने क्या मारा। लेकिन रैवन्सबोर्ग के लिए, यह एक रहस्य था।

बोवर का शरीर कंधे से सटा हुआ था। दुर्घटना पुनर्निर्माणकर्ताओं ने निर्धारित किया कि टॉर्च बोवर अभी भी ले जा रहा था, लेकिन अपनी गवाही के आधार पर, रैवन्सबोर्ग शरीर के पीछे चला गया और उसे नहीं देखा। हाइड काउंटी शेरिफ माइक वोलेक ने प्रकाश देखा लेकिन कहा कि उन्होंने आगे की जांच नहीं की।

जेसन रैवन्सबोर्ग पर अधिक:
निर्णय सार्वजनिक रूप से सिर्फ 11 दिन पहले घोषित किया गया था जब दक्षिण डकोटा सीनेट अपने कार्यकाल के शेष के लिए अटॉर्नी जनरल के रूप में रैवन्सबोर्ग के भाग्य का फैसला करने के लिए महाभियोग की अदालत के रूप में बैठक करेगी।
हालांकि साउथ डकोटा की पहली महाभियोग जांच 1917 में जज लेवी मैक्गी के खिलाफ हुई थी, लेकिन जेसन रैवन्सबोर्ग पहले ऐसे संवैधानिक अधिकारी थे जिन पर महाभियोग चलाया गया था।
हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स को अंतिम मिनट के पत्र में, रैवन्सबोर्ग ने सांसदों को यह बताने का प्रयास किया कि न्याय किया गया है, और उन्हें महाभियोग की आवश्यकता नहीं है। वह पत्र एक कारण रेप लांस कोथ, आर-मिशेल ने अपना विचार बदल दिया और महाभियोग के लिए मतदान किया।
मंगलवार, 12 अप्रैल को महाभियोग चलाने के बाद, जेसन रैवन्सबोर्ग ने एक बयान जारी किया जिसमें विश्वास किया गया कि 21 जून से शुरू होने वाले सीनेट परीक्षण में उन्हें "सत्यापित" किया जाएगा।

हमें यह तय करने के लिए छोड़ दिया गया है कि क्या अयोग्यता या भ्रष्टाचार शामिल था। उत्सुकता से, वोलेक ने रैवन्सबोर्ग को अपनी निजी कार उधार दी ताकि वह पियरे, साउथ डकोटा वापस जा सके। अगले दिन भगदड़ वाली कार में लौटने पर ही रैवन्सबोर्ग ने बोवर के कटे हुए शरीर की "खोज" की। फिर उसअगला दिन, उन्होंने एक विष विज्ञान परीक्षण किया। आखिरकार। कृप्या। इस जांच से किसी की बुद्धि का अपमान होता है, हमला और बैटरी चार्ज की जा सकती है। हाइड काउंटी को छोड़कर। वहां, अभियोजकों ने दावा किया कि उनके पास वाहनों की हत्या या हत्या के आरोपों के सबूत नहीं हैं। यहां तक ​​कि विचलित ड्राइविंग चार्ज भी हटा दिया गया था। यदि भूमिकाएँ उलट जातीं, तो बोवर अभी भी शशांक से अपना रास्ता निकालने की कोशिश कर रहा होता।

एक स्टैंड-अप आदमी ने पद छोड़ दिया होगा, लेकिन रैवन्सबोर्ग एक स्टैंड-अप आदमी नहीं है। वोलेक के पास जांच के बारे में कई सवालों को स्पष्ट करने का अवसर नहीं होगा।नवंबर में उनकी मृत्यु हो गई, उनकी विरासत, निष्पक्ष रूप से या नहीं, संदेह में।

रावन्सबोर्ग को पद से हटाया जा सकता है। शायद। लगभग निश्चित रूप से एक दीवानी मामला होगा। लेकिन जो बोवर के लिए वास्तविक न्याय आगामी नहीं होगा।

टोनी बेंडर फोरम न्यूज सर्विस के लिए एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है। यह कॉलम जरूरी नहीं कि इस प्रकाशन की राय को दर्शाता है, न ही फोरम कम्युनिकेशंस के स्वामित्व को।

द्वारा रायटोनी बेंडर
टोनी बेंडर फ़ोरम न्यूज़ सर्विस के लिए नॉर्थ डकोटा से एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है।
आगे क्या पढ़ें
नॉर्थ डकोटा के सीनेटर केविन क्रैमर रेड फ्लैग कानूनों के बारे में अपनी टिप्पणियों के बारे में हाल के विवादों के बारे में बोलते हैं, सामान्य रूप से बंदूक नियंत्रण बहस, हम उच्च गैस की कीमतों के बारे में क्या कर सकते हैं, और चल रही 6 जनवरी समिति की सुनवाई।
वे शीर्षक IX भेदभाव का आरोप लगाते हैं क्योंकि यूएनडी में स्कूल जाने, हॉकी खेलने का अवसर कार्यक्रम के उन्मूलन के साथ छीन लिया गया था
गैस की कीमतें तय करना चाहते हैं? नई रिफाइनरियों के निर्माण के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करें। तेल उत्पादन पर राजनीतिक युद्ध समाप्त करें।
"बहुत से लोग जो सोचते हैं कि वे वफादार हैं, कभी भी अपने विश्वासों के व्यावहारिक निहितार्थों को पूरी तरह से नहीं समझते हैं, और वास्तव में उनसे क्या मांग की जाती है। और ईसाई किसी भी अन्य धर्म के वफादार से कम दोषी नहीं हैं।"