प्रागस्पार्टानमोबाइलाइज़र

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें
अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें

विज्ञापन

विज्ञापन

शराबी: यह आजादी की तरह महकती है

"जब इस विधायी कुत्ते-पैडलिंग से सब ठीक हो गया है, तो दोनों पक्ष प्रगति का दावा करेंगे लेकिन आप अभी भी अपने कलाश्निकोव को एक असली अमेरिकी की तरह चिपोटल में ले जाने में सक्षम होंगे - बस अगर उनमें से कुछ अवैध अप्रवासी आपके आदेश को गलत पाते हैं ।"

टोनी बेंडर
योगदान
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

चलो देखते हैं, हम कहाँ थे? ओह, हाँ, स्कूल की शूटिंग। टेक्सास में बीस मृत। यही वह जगह है जहां सेन जॉन कॉर्निन, शीर्ष रिपब्लिकन बातचीत करने वाले द्विदलीय बंदूक कानून को 17 जून को जीओपी सम्मेलन में "कोई लाल झंडा नहीं" कहने वाले लोगों के साथ घेर लिया गया था, एक प्रस्ताव जो लोगों को खुद या समुदाय के लिए खतरा माना जाता था।

क्या मैंने उल्लेख किया कि टेक्सास में हुआ था? वहाँ रिपब्लिकन सामूहिक गोलीबारी के बारे में विशेष रूप से टूटा हुआ नहीं लगता है।

तो, आराम करो, देशभक्तों, कोई भी आपके एआर -15 को आपके छोटे, ठंडे, गूंगे हाथों से नहीं छीनेगा। बातचीत एक गतिरोध पर है और यहां तक ​​​​कि जब वे कुछ भी पारित करते हैं, तो यह बैपटिस्ट रिट्रीट में खुले बार के रूप में कम हो जाएगा, भले ही जिम्मेदार बंदूक मालिकों की बढ़ती संख्या पूरी तरह से जांच करने के इच्छुक हैं। वे इसे प्राप्त करते हैं। पागल सभी को नीचे खींच रहे हैं।

लाल झंडा कानूनों का विरोध करने वाले इस विचार से नफरत करते हैं क्योंकि वे आश्वस्त नहीं हैं कि वे विवेक परीक्षा पास कर सकते हैं। अब, आपके लिए एक लाल झंडा है।

जब इस विधायी कुत्ते-पैडलिंग से सब कुछ तय हो गया है, तो दोनों पक्ष प्रगति का दावा करेंगे लेकिन आप अभी भी अपने कलाश्निकोव को एक असली अमेरिकी की तरह चिपोटल में ले जाने में सक्षम होंगे - बस अगर उनमें से कुछ अवैध अप्रवासी आपके आदेश को गलत पाते हैं।

विज्ञापन

वास्तविकता की जाँच: हवा में गोलियों की लगातार ओलावृष्टि को देखते हुए,% उसका आपके जीवनकाल में तय नहीं होगा, जो कि इतना लंबा नहीं हो सकता है। तो चलिए वही करते हैं जो एनआरए ने 10 साल पहले सुझाया था - पब्लिक स्कूलों में सशस्त्र गार्ड लगाएं। यह वह जगह है जहाँ हम हैं, 'मुरिका।

क्लीवलैंड स्टेट यूनिवर्सिटी के एक अध्ययन का अनुमान तब 13 अरब डॉलर था। हालांकि, जब आप मुद्रास्फीति पर विचार करते हैं, मरने की बढ़ती लागत, निजी स्कूलों में कारक, और स्कूल पुलिसकर्मियों को उवालदे में क्रैक आउटफिट की तरह खर्च करने का खर्च - जो एक घंटे के मध्य नरसंहार कॉफी ब्रेक लेते हैं - यह $ 20 से अधिक हो सकता है अरब।

स्कूल के आकार के आधार पर और "स्कूल संसाधन अधिकारी" संलग्न होने के लिए इच्छुक है या नहीं, औसत वेतन लगभग 100,000 डॉलर हो सकता है। फिर बुलेटप्रूफ ग्लास और मेटल डिटेक्टर की कीमत है।

तुलनात्मक रूप से, 2022 के लिए अनुमानित ऑनलाइन गन और बारूद की बिक्री $2.3 बिलियन है। पिछले साल बीस मिलियन आग्नेयास्त्र बेचे गए थे, लेकिन जाहिर तौर पर हमने अभी तक बंदूकों के साथ अच्छे लोगों के महत्वपूर्ण समूह को नहीं मारा है। यह उसी समय होगा जब अमीरों के लिए कर में कटौती शुरू हो जाएगी।

इस बीच, चलो चेकपॉइंट चार्ली को हमारे स्कूलों में डालते हैं। रुकना। हमने हर कॉलेज, कॉन्सर्ट स्थल, वॉलमार्ट और चर्च में सशस्त्र गार्ड रखने को संबोधित नहीं किया है, जो कि मेरी क्रैक रिसर्च टीम के अनुसार, लगभग एक ट्रिलियन डॉलर खर्च होंगे। लेकिन यह आजादी की कीमत है। इसके अलावा, इस बारे में सोचें कि हम कितना सुरक्षित महसूस करेंगे। बंदूक उद्योग को इसके लिए भुगतान करने की अपेक्षा न करें। शायद हम मृत्युदंड कर सकते हैं। वे एक हत्या कर रहे हैं।

जैसा कि यूएस हाउस की विशाल बुद्धि लॉरेन बोएबर्ट ने कहा, अगर केवल यीशु के पास एआर -15 होता तो उसकी सरकार उसे नहीं मारती। कल्पना कीजिए कि यीशु और उसके चेले गर्मी पैक कर रहे हैं - असली डर्टी डोजेन! क्या ली मार्विन अभी भी जीवित है? रीमेक के लिए आपके देश को आपकी जरूरत है।

यह मेरे लिए इसे सील कर देता है। अगर एक आदमी जो पानी पर चल सकता है, उड़ सकता है (चढ़ सकता है), पानी को शराब में बदल सकता है, मरे हुओं को उठा सकता है, और मछली केंट हर्बेक को बाहर निकाल सकता है, फिर भी, हर तरह से, मण्डली को बांधे रखा। अमेरिका...

हर बर्तन में एक मुर्गी।

विज्ञापन

हर इमारत में एक सशस्त्र गार्ड।

आह, यह स्वतंत्रता की तरह महकती है।

टोनी बेंडर फोरम न्यूज सर्विस के लिए एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है। यह कॉलम जरूरी नहीं कि इस प्रकाशन की राय को दर्शाता है, न ही फोरम कम्युनिकेशंस के स्वामित्व को।

संबंधित विषय:उत्तरी डकोटा
द्वारा रायटोनी बेंडर
टोनी बेंडर फ़ोरम न्यूज़ सर्विस के लिए नॉर्थ डकोटा से एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है।
आगे क्या पढ़ें
यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सा गुट हावी होगा, कौन सा गठबंधन बन सकता है, कौन नेतृत्व के उम्मीदवार के रूप में उभरेगा और कौन जीतेगा।
एक बार कानून का इस्तेमाल किया गया है, एक समुदाय में, जिसे हमें आश्वासन दिया गया था, पूर्वाग्रह अपराधों के साथ परिपक्व था, इसके परिणामस्वरूप एक व्यक्ति ने बार लड़ाई के दौरान कथित तौर पर कुछ बदसूरत कहने के लिए महीनों की अदालती काम किया है।
ग्रेटर नॉर्थ डकोटा चैंबर नागरिक नेतृत्व वाले पहल उपायों को पारित करने के लिए कठिन बनाने के प्रयास का सबसे बड़ा वित्तीय समर्थक होने के बावजूद, तेल और कोयले के हित ठीक पीछे थे।
ब्रिकनर लिखते हैं, "एक प्रमुख मुद्दे पर (चुनाव समन्वयक डीएएन) बकहाउस द्वारा संबोधित नहीं किया गया था: क्या उसने जांच की है कि किसी श्वेत मतदाताओं की नागरिकता को चिह्नित किया गया है या नहीं? एक मतदाता कैसे संदिग्ध हो जाता है?