साटामात्तामात्कामूल्यसूची

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

बेंडर: बिडेन को पागलपन रोकने के लिए चुना गया था। यह रुक गया है।

"आप हर सुबह यह सोचकर नहीं उठते हैं कि ट्रम्प आगे किस तरह की पागल बकवास करने जा रहे हैं। एक विद्रोह को बढ़ावा दें? बम मेक्सिको? अमेरिका में औसत रक्तचाप लगभग 30 अंक नीचे है। मैं इसे ले लूंगा।"

टोनी बेंडर
योगदान
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

"यह भयानक है! बिडेन एक मैरून है! ” यही आप ट्रम्पस्टर्स से सुनेंगे और, स्पष्ट रूप से, यह मुझे क्रैक करता है, राष्ट्रपति वर्ड सलाद के अनुयायियों से आ रहा है। तुम्हें पता है, बहुत स्थिर प्रतिभा जो तूफानों को परमाणु बनाना चाहती थी।

मुझे लगता है कि अगर आपको टकर कार्लसन और उनके तन परिवार के गहनों से अपनी सारी खबरें मिलती हैं, और स्वभाव से बौद्धिक रूप से जिज्ञासु हैं, एक रिपब्लिकन मतदाता की पहचान है, तो आप ऐसा सोचेंगे। यह एक निर्विवाद तथ्य है कि फॉक्स न्यूज के दर्शक एमएसएनबीसी दर्शकों की तुलना में कम शिक्षित हैं, और फॉक्स निश्चित रूप से किसी भी आईक्यू अंक को नहीं बढ़ा रहा है। बस डर।

मैं सी-स्पैन से शुरू होकर जो बाइडेन को सालों से देख रहा हूं। आकर्षक, स्मार्ट और मजाकिया, और वह अपना सामान जानता था। वैश्विक संकट के बीच ट्रंप से इसकी तुलना करें,हमारे बटों पर प्रकाश बल्ब लगाना चाहते हैं . फिर देखिए बिडेन को आज एक न्यूज कॉन्फ्रेंस में। वह अभी भी अपना सामान जानता है। ज़रूर, उसके पास अपने क्षण हैं। एक युवा व्यक्ति के लिए भी राष्ट्रपति बनना एक कठिन काम है - यदि आप दोपहर तक सोने के बजाय वास्तव में काम करते हैं। यदि आप वास्तव में सुरक्षा ब्रीफिंग पढ़ते हैं। ट्रंप को एक संवाददाता सम्मेलन में भेजना एक बच्चे को पटाखों और माचिस के साथ गैस स्टेशन पर खेलने के लिए भेजने जैसा था।

यहां तक ​​​​कि अगर आप बौद्धिक रूप से ईमानदार नहीं हैं, और आप वास्तव में मानते हैं कि बिडेन एक मूर्ख है, तो इस पर विचार करें। आपका लड़का एक मूर्ख से हार गया। 8 लाख वोटों से। मैं इस यूक्रेन संकट के दौरान ट्रम्प के बारे में सोचकर कांप जाता हूं। नरक, वह पुतिन को आक्रमण करने में मदद कर रहा होगा। परमाणु तूफान या कुछ और के साथ।

वैसे, यूक्रेन युद्ध का गैस की ऊंची कीमतों से बहुत कुछ लेना-देना है। याद है पिछली बार जब कीमतें आसमान छू रही थीं? दुब्या उन्हें नीचे "जबड़े" करने जा रहे थे। नहीं हुआ। वैश्विक बाजार में ऊर्जा की कीमतों से राष्ट्रपतियों का कोई लेना-देना नहीं है। अब, बौद्धिक रूप से ईमानदार होने के लिए, बस आप रिपब्लिकन देख सकते हैं कि यह कैसे किया जाता है, नए संघीय भूमि पट्टों पर बिडेन के फ्रीज का कोई वास्तविक दुनिया का परिणाम नहीं था - बहुत सारे बेरोज़गार पट्टे हैं, लेकिन इसने जो किया वह तेल कंपनियों को परेशान कर रहा था भविष्य के बारे में और नए कुओं में निवेश करने के लिए अनिच्छुक।

विज्ञापन

मैं आपको बताता हूं कि यह ठीक क्यों है, और आपने डेमोक्रेट्स को मोहभंग कर दिया, जो सोचते हैं कि बिडेन ने अपने अभियान के वादों को पूरा करने की कोशिश नहीं की है, साथ चलें। उन्होंने जलवायु परिवर्तन से निपटने का संकल्प लिया और ऐसा होने का एकमात्र तरीका जीवाश्म ईंधन से नवीकरणीय ऊर्जा में परिवर्तन है। दर्द होगा? धिक्कार है, लेकिन हमारे परदादाओं की तुलना में बहुत कम एक गर्म ग्रह द्वारा उबाले जाने का एहसास होगा।

हमें मूल अमेरिकियों से संकेत लेना चाहिए जिन्होंने डकोटा एक्सेस पाइपलाइन का विरोध किया था। उन्होंने कहा, यह भविष्य के लिए एक लड़ाई है - भविष्य में सात पीढ़ियां। इसके बजाय, हम वित्तीय तिमाही से तिमाही तक जीते हैं। मुनाफा कम? लाभांश को ऊपर रखना होगा। यहाँ छंटनी आओ। वैसे बेरोजगारी घटकर 3.6 फीसदी पर आ गई है। अगर बिडेन COVID संकट के कुप्रबंधन के कारण मुद्रास्फीति के लिए हिट लेने जा रहे हैं, तो उन्हें इसका श्रेय मिलना चाहिए।

मैं आपको सब कुछ हंकी-डोरी नहीं बताऊंगा - ऐसा नहीं है। लेकिन, याद रखें, बिडेन को पागलपन रोकने के लिए चुना गया था। यह रुक गया है। आप हर सुबह यह सोचकर नहीं उठते कि ट्रम्प आगे किस तरह की पागल बकवास करने जा रहे हैं। बगावत को भड़काओ? बम मेक्सिको? अमेरिका में औसत रक्तचाप लगभग 30 अंक नीचे है। मैं इसे ले जाऊँगा।

टोनी बेंडर फोरम न्यूज सर्विस के लिए एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है। यह कॉलम जरूरी नहीं कि इस प्रकाशन की राय को दर्शाता है, न ही फोरम कम्युनिकेशंस के स्वामित्व को।

संबंधित विषय:उत्तरी डकोटा
द्वारा रायटोनी बेंडर
टोनी बेंडर फ़ोरम न्यूज़ सर्विस के लिए नॉर्थ डकोटा से एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है।
आगे क्या पढ़ें
नॉर्थ डकोटा के सीनेटर केविन क्रैमर रेड फ्लैग कानूनों के बारे में अपनी टिप्पणियों के बारे में हाल के विवादों के बारे में बोलते हैं, सामान्य रूप से बंदूक नियंत्रण बहस, हम उच्च गैस की कीमतों के बारे में क्या कर सकते हैं, और चल रही 6 जनवरी समिति की सुनवाई।
वे शीर्षक IX भेदभाव का आरोप लगाते हैं क्योंकि यूएनडी में स्कूल जाने, हॉकी खेलने का अवसर कार्यक्रम के उन्मूलन के साथ छीन लिया गया था
गैस की कीमतें तय करना चाहते हैं? नई रिफाइनरियों के निर्माण के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करें। तेल उत्पादन पर राजनीतिक युद्ध समाप्त करें।
"बहुत से लोग जो सोचते हैं कि वे वफादार हैं, कभी भी अपने विश्वासों के व्यावहारिक निहितार्थों को पूरी तरह से नहीं समझते हैं, और वास्तव में उनसे क्या मांग की जाती है। और ईसाई किसी भी अन्य धर्म के वफादार से कम दोषी नहीं हैं।"