सीबीटीफगुरुजी

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

बेंडर: बेनेडिक्ट जे। ट्रम्प ने राष्ट्रपति पद को चुराने की कोशिश की

"ट्रम्प ने उस राष्ट्रपति पद को चुराने की कोशिश की। यह एक तथ्य है। अमेरिकी इतिहास में 59 वां राष्ट्रपति चुनाव आखिरी हो सकता था। यह अनुचित है। यह अक्षम्य है। यह गैर-अमेरिकी है, और यदि आप उस देशद्रोही का समर्थन करना जारी रखते हैं, तो आप भी हैं।"

टोनी बेंडर
योगदान
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

यदि आप 6 जनवरी की समिति की सुनवाई में प्रस्तुत किए गए असंख्य तथ्यों के बाद भी ट्रम्प समर्थक हैं, तो क्या हम बात कर सकते हैं? विशेष रूप से, आपके साथ क्या गलत है? या तो आप भारी सबूतों को संसाधित करने में असमर्थ हैं कि ट्रम्प ने चुनाव चुराने की कोशिश की या आप लोकतंत्र का समर्थन नहीं करते। भी अच्छे नहीं हैं।

अभी और भी बहुत से सबूत आने बाकी हैं। हो सके तो खुले दिमाग से देखें और सुनें। या अपने फॉक्स न्यूज के प्रचारकों के साथ अपने इको चैंबर में रहना जारी रखें, एक ऐसा चैनल जो सुनवाई को प्रसारित करने के लिए बदनाम होने से भी डरता है।

ट्रम्प के अटॉर्नी जनरल बिल बर्र, देश के सर्वोच्च कानून अधिकारी, ने ट्रम्प को बताया कि चुनावी डकैती के उनके दावे "बी-------" पूर्ण थे। फिर भी, ट्रम्प ने बिग लाइ को दोहराया और नॉर्थ डकोटा के थ्री जैसे रिपब्लिकन राजनेताओं का एक कोरस था ... उह,अमीगोस "स्टॉप द स्टील" रैलियों में भाग लेना, भले ही वे बेहतर जानते हों। साथ चलना आसान था। साहस में असली प्रोफाइल। यह बी से अलग है --------। वह सामान मुर्गी के पिछले सिरे से निकलता है। यहां तक ​​कि इवांका ट्रंप भी बर्र को अपने पिता पर विश्वास करती थीं।

एक रिपब्लिकन, लिज़ चेनी ने पार्टी के प्रति देश के प्रति सच्ची निष्ठा दिखाई है। उसने पिछले हफ्ते उद्घाटन सुनवाई में कहा, "मैं अपने रिपब्लिकन सहयोगियों से यह कहती हूं जो अपरिहार्य का बचाव कर रहे हैं: एक दिन आएगा जब डोनाल्ड ट्रम्प चला जाएगा लेकिन आपका अपमान रहेगा।"

ठीक वहीं मैं हूं। मैं कभी भी ऐसे रिपब्लिकन को वोट नहीं दूंगा जो ट्रम्प के तख्तापलट के प्रयास के पीछे खड़ा हो - और, हाँ, मैंने पहले रिपब्लिकन को वोट दिया है। ना भूलूंगा ना इतिहास। जॉन होवेन, केविन क्रैमर और केली आर्मस्ट्रांग लिज़ चेनी की 1% हिम्मत दिखा सकते थे और संविधान के लिए खड़े हो सकते थे। इसके बजाय, उन्होंने छलावा किया, लोकतंत्र की तुलना में अपनी नौकरियों की रक्षा करने के लिए अधिक चिंतित थे। लिज़ चेनी लगभग निश्चित रूप से अपनी यूएस हाउस सीट हार जाएगी, लेकिन वह रात को सो सकेगी।

विज्ञापन

विचलन जारी है। यह सिर्फ राजनीति है, कुछ दावा करते हैं। या यह सिर्फ एक "डस्टअप" था, जैसा कि वाशिंगटन कमांडरों के रक्षात्मक समन्वयक जैक डेल रियो ने कहा था। लंगड़े बुलेट बिंदुओं में से एक को दोहराते हुए, डेल रियो ने ब्लैक लाइव्स मैटर्स मार्च की तुलना "डस्टअप" से करने की कोशिश की। नहीं, अश्वेत अमेरिकियों के खिलाफ पुलिस की हिंसा का विरोध करने के लिए मार्च करने वाले लोग सड़कों पर उतर आए। वे लड़ रहे थेके लिये लोकतांत्रिक आदर्श। बेनेडिक्ट जे। ट्रम्प 306-230 चुनावी अंतर और कुल 7 मिलियन वोटों से हारने वाले चुनाव में सत्ता बनाए रखने के लिए गणतंत्र को नष्ट करने के लिए तैयार थे।

यहां तक ​​​​कि जब यूएस कैपिटल में "हैंग माइक पेंस" के नारे गूंजते थे, तो उपराष्ट्रपति, बर्र जैसे ट्रम्प के वफादार, गिनती के समय अमेरिकी लोगों के लिए खड़े हो गए। उन्होंने कहा, "संविधान का समर्थन करने और बचाव करने की मेरी शपथ मुझे यह निर्धारित करने के लिए एकतरफा अधिकार का दावा करने से रोकती है कि कौन से चुनावी वोटों की गणना की जानी चाहिए और कौन से नहीं," उन्होंने कहा, राष्ट्रपति चुनाव के निर्णय के लिए किसी भी उपराष्ट्रपति को एकतरफा अधिकार देने से जांच की व्यवस्था खत्म हो जाएगी। और सरकार की शाखाओं के बीच संतुलन। "राष्ट्रपति पद अमेरिकी लोगों का है, और केवल उन्हीं का है।"

बेनेडिक्ट जे. ट्रम्प ने उस राष्ट्रपति पद को चुराने की कोशिश की। यह एक तथ्य है। अमेरिकी इतिहास में 59वां राष्ट्रपति चुनाव आखिरी हो सकता था। यह अनुचित है। यह अक्षम्य है। यह गैर-अमेरिकी है, और यदि आप उस देशद्रोही का समर्थन करना जारी रखते हैं, तो आप भी हैं।

टोनी बेंडर फोरम न्यूज सर्विस के लिए एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है। यह कॉलम जरूरी नहीं कि इस प्रकाशन की राय को दर्शाता है, न ही फोरम कम्युनिकेशंस के स्वामित्व को।

संबंधित विषय:उत्तरी डकोटा
द्वारा रायटोनी बेंडर
टोनी बेंडर फ़ोरम न्यूज़ सर्विस के लिए नॉर्थ डकोटा से एक विशेष साप्ताहिक कॉलम लिखता है।
आगे क्या पढ़ें
"बहुत से लोग जो सोचते हैं कि वे वफादार हैं, कभी भी अपने विश्वासों के व्यावहारिक निहितार्थों को पूरी तरह से नहीं समझते हैं, और वास्तव में उनसे क्या मांग की जाती है। और ईसाई किसी भी अन्य धर्म के वफादार से कम दोषी नहीं हैं।"
"गैर-पारंपरिक खेत की लड़कियों को देखना पशुधन की देखभाल करना सीखता है, जिसमें यार्ड में अपने जिद्दी बछिया के साथ काम करना शामिल है, जहां मेरे परदादा और परदादा एक बार पुराने अन्न भंडार में रहते थे, पुराने को नए के साथ मिलाते हैं।"
दक्षिणपंथी पक्ष के उम्मीदवार चुनावी रात में 5 के लिए 0 पर जाते हैं
और न केवल मतदान कम हुआ, बल्कि प्राथमिक भागीदारी के मामले में रिपब्लिकन डेमोक्रेट्स पर हावी रहे।