bgrvsfcs

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें
अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें

विज्ञापन

पीटर डब्ल्यू असचबैकर

फ़ार्गो के पूर्व में पीटर विलियम एशबैकर का 94 वर्ष की आयु में 20 जून, 2022 को एडिना, एमएन में इंग्लिश रोज़ सूट में शांतिपूर्वक निधन हो गया।

पीटर का जन्म 20 अप्रैल, 1928 को एशलैंड, WI में हुआ था और उनका पालन-पोषण एक छोटे डेयरी फार्म में हुआ था। सेना में सेवा देने के बाद, उन्होंने विस्कॉन्सिन विश्वविद्यालय से डेयरी हसबेंडरी में पीएचडी की उपाधि प्राप्त की। उन्होंने 1955 में जैकलीन थॉम्पसन से शादी की और वे फ़ार्गो चले गए। वह फ़ार्गो में बायोसाइंसेस रिसर्च लेबोरेटरी के साथ एक रिसर्च फिजियोलॉजिस्ट थे और 30 साल बाद सेवानिवृत्त हुए।

पीटर के परिवार में उनकी बेटियां ऐन एशबैकर, मैडिसन, डब्ल्यूआई हैं; जीन (टिम) यरहोट, चास्का, एमएन; कैरल (माइक थॉम्पसन) एशबैकर, मिनियापोलिस, एमएन; पोते एंथोनी (एम्बर) यरहोट, ब्लूमिंगटन, एमएन; पॉल (अमांडा) यरहोट, पाइन आइलैंड, एमएन; महान पोती एवरी और अमेलिया यरहोट; भाभी जोएन असचबैकर; कई भतीजी और भतीजे।

शुक्रवार, 24 जून, 2022 को सुबह 11 बजे सेंट डेनिस कैथोलिक चर्च 505 डेम्पसी रोड मैडिसन, WI में ईसाई दफन का एक सामूहिक आयोजन किया जाएगा। चर्च में सुबह 10-11 बजे से दर्शन होंगे।

इंटर्नमेंट शनिवार, 25 जून को सुबह 9:15 बजे रोसेलॉन मेमोरियल पार्क, मैडिसन, WI में होगा।

फूलों के एवज में ऑडबोन सोसाइटी (फ़ार्गो- मूरहेड चैप्टर) या तामारैक नेशनल वाइल्डलाइफ़ शरण को दान दिया जा सकता है।

ईडन प्रेयरी में वाशबर्न-मैकरेवी द्वारा व्यवस्था।