वानवुरेन

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें
अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें

विज्ञापन

विज्ञापन

'वास्तव में गोलियों को चकमा दे रहा है': ग्रैंड फोर्क्स के घर के बाहर कई बच्चों को लगभग एक दर्जन गोलियां लगीं

ग्रैंड फोर्क्स पुलिस का कहना है कि एक घरेलू विवाद में शामिल एक व्यक्ति ने दो घरों के पिछवाड़े में अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसमें फादर्स डे पर लगभग चार बच्चे मारे गए।

क्रिश्चियन क्रिस्टियनसन और कायला वालेरी वर्णन करते हैं कि यह उनके द्वारा एक दर्जन गोलियों की तरह था, जैसा कि वे रविवार, 19 जून को ग्रैंड फोर्क्स के घर के पिछवाड़े में डॉजबॉल खेल रहे थे।
मैट हेंसन / WDAY समाचार
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

ग्रैंड फोर्क्स - नौ वर्षीय कायला वालेरी और 10 वर्षीय क्रिश्चियन क्रिश्चियनसन रविवार को पिछवाड़े में डॉजबॉल के शांतिपूर्ण खेल का आनंद ले रहे थे, एक ऐसा खेल जो फादर्स डे पर इन चचेरे भाइयों के लिए लगभग घातक हो गया।

कायला ने कहा, "हम पर बहुत सारी गोलियां दागने की कोशिश की जा रही थी, और हम डर गए थे और हमें नहीं पता था कि क्या करना है।"

वे तेजी से अंदर भागे।

"हम वास्तविक डॉजबॉल नहीं खेल रहे थे, जैसे वास्तव में गोलियों को चकमा दे रहे थे," कायला ने कहा।

>>3^डी

क्रिश्चियन की मां, मंडी क्रिस्टियनसन ने अपने बाड़ में गोलियों के छेदों को गिना। पुलिस का मानना ​​है कि बाड़ के माध्यम से कुल 13 गोलियां चलाई गईं।

विज्ञापन

मंडी क्रिस्टियनसन ने कहा, "मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानता जो गुस्से में आकर पिछवाड़े में बच्चों के साथ बाड़ पर गोली चलाने वाला हो।" "वे जोर से थे; हम घर में बच्चों को सुन सकते थे, इसलिए ऐसा नहीं है कि यहाँ के व्यक्ति ने नहीं सुना कि पिछवाड़े में बच्चे थे।"

वह खिड़की से बच्चों को देख रही थी और उसने देखा कि एक गोली उसके बेटे के ऊपर से उड़ रही है। कायला को मलबे से मारा गया क्योंकि गोलियां यार्ड में वस्तुओं के संपर्क में आईं।

कायला की मां, अमांडा ने कहा, "बच्चों को खेलते हुए देखकर, एक बाड़ के अंदर अपनी बंदूक से गोली चलाने की मूर्खता।" "कोई रास्ता नहीं है कि आप इसे याद कर सकते हैं।"

पुलिस ने पहले इस बात की पड़ताल की कि कहीं यह निशाना बनाया गया हमला तो नहीं। मंडी क्रिस्टियनसन वैलेंटाइन मेंडोज़ा की मां हैं - जिस व्यक्ति पर एक कार दुर्घटना में दो किशोरों की हत्या करने का आरोप लगाया गया था।

मंडी क्रिस्टियनसन ने कहा, "मैंने अपनी पूरी कोशिश की कि मैं यह न सोचूं कि वे किसी बच्चे या हमारे घर के साथ ऐसा कुछ नहीं करना चाहेंगे।"

मंगलवार की देर शाम पुलिस ने कहा कि गोली मारने का कारण यह नहीं था। उन्होंने 26 वर्षीय काइल जीन को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि शूटिंग एक घरेलू विवाद से संबंधित थी जो शहर में कहीं और हुआ था, और घर को बेतरतीब ढंग से निशाना बनाया गया था।

जीन को लापरवाह खतरे के चार मामलों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि गोलियां घर के अगले दरवाजे पर भी लगीं जहां दो बच्चे एक ट्रैम्पोलिन पर कूद रहे थे। वह बुधवार को पहली बार कोर्ट में पेश होंगे।

मंडी क्रिस्टियनसन ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह ऐसा कुछ है जिसे मैं मानता हूं।"

विज्ञापन

कायला ने कहा, "मुझे समझ में नहीं आता कि जब वह अपनी प्रेमिका पर पागल था तो वह हम पर गोली क्यों चला रहा था।"संबंधित विषय:ग्रैंड फोर्क्सग्रैंड फोर्क्स पुलिस
शूटिंगद्वारा
मैट हेंसन
नॉर्थ डकोटा उच्च एड बोर्ड समिति ने ऊर्जा और पर्यावरण अनुसंधान केंद्र परियोजना पर चर्चा की
'हर माता-पिता का दुःस्वप्न': नॉर्थ डकोटा के व्यक्ति को 6 लड़कियों के साथ यौन संपर्क के लिए सजा सुनाई गई, जिनसे वह ऑनलाइन मिला था
मिनोट पुलिस ने फेंटेनाइल में $ 1 मिलियन से अधिक की जब्ती की