नयाकैस्टलस्टोकशहरu23विरुद्ध

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

कई मेट्रो निवासियों के उवाल्डे स्कूल हत्याकांड के पीड़ितों के साथ घनिष्ठ संबंध हैं

फ़ार्गो-मूरहेड क्षेत्र में रहने वाले रॉब एलीमेंट्री के कई पूर्व छात्र हैं।

एंथोनी ग्रासिया ने रॉब एलीमेंट्री स्कूल की शूटिंग के पीड़ितों के लिए मूरहेड में एक मोमबत्ती की रोशनी में अपनी बहन एलेक्सिस को गले लगाया। एंथनी की चौथी कक्षा के शिक्षक की मौत हो गई और उसकी बेटी को मारे गए छोटे बच्चों के बारे में पता था।
स्टीव एलवेल / WDAY समाचार
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

MOORHEAD - टेक्सास के उवाल्डे में रॉब एलीमेंट्री में त्रासदी, फ़ार्गो-मूरहेड क्षेत्र में घर के करीब पहुंच गई है। उवालदे के कई परिवार हैं जो इस क्षेत्र में रहते हैं।

एक के बाद एक, 27 मई शुक्रवार को मूरहेड के मेमोरियल पार्क में एक समारोह के दौरान नरसंहार के पीड़ितों के नाम जोर से पढ़े गए और उनके सम्मान में एक मोमबत्ती जलाई गई।

एलेक्सिस ग्रेसिया के लिए, वह सोशल मीडिया पर अमेरी जो गार्ज़ा की तस्वीर देखकर याद करती है और उसे तुरंत पहचान लेती है। ग्रासिया अभी उवाल्डे से इस क्षेत्र में चली गई है। उसे पिछली गर्मियों में नदी में गरज़ा के साथ तैरना याद है।

"वह जीवन से भरी थी," एलेक्सिस ग्रेसिया ने गार्ज़ा के बारे में कहा।

>>3^डी

उसके भाई एंथोनी ग्रेसिया के लिए, त्रासदी उसके लिए भी घर के करीब आई। मारे गए शिक्षक इरमा गार्सिया उनकी चौथी कक्षा की शिक्षिका थीं।

विज्ञापन

"वह वास्तव में प्यार करने वाली और मदद करने वाली थी। वह बहुत सारे बच्चों की मदद करती थी, यह सुनिश्चित करती थी कि उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया है, और वह सिर्फ एक अच्छी इंसान थी," उन्होंने कहा।

लगभग 50 लोग मोमबत्ती की रोशनी में एकत्र हुए, कुछ उवालदे से संबंध रखते थे और अन्य देश को हिलाकर रख देने वाली त्रासदी के बाद एकजुट होना चाहते थे।

"यह हमें भी दर्द देता है। हम सिर्फ समर्थन दिखाना चाहते थे कि भले ही हम उत्तर की ओर इतने दूर हैं, कि हम उनके बारे में सोच रहे हैं, हम उनके साथ हैं," मार्था कास्टानन ने कहा, आयोजकों में से एक प्रतिस्पर्धा। "हमने उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में पाया है।"

कुछ ने बदलाव का आह्वान भी किया।

बेथेस्डा लूथरन चर्च और टेबल ऑफ मर्सी के पादरी ग्रांट वेंडरफोर्ड ने कहा, "हमने संयुक्त राज्य अमेरिका में 2022 में सिर्फ एक सूली पर चढ़ा हुआ देखा क्योंकि हम धातु के एक टुकड़े के अधिकार के बारे में अधिक परवाह करते हैं।"

"हम अपनी सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए काम कर रहे हैं लेकिन अपने बच्चों को नहीं। क्या हो रहा है?" इरास सियास से पूछा, जो उवालदे से हैं।

कई लोग शुक्रवार की रात को उम्मीद करते थे कि जो बच्चे बिना मदद के एक घंटे तक अपनी कक्षा में फंसे रहे और मारे गए, वे बदलाव ला सकते हैं।

"उन्हें मत भूलना। उनके चेहरे को देखो। कल्पना कीजिए कि वे क्या कर रहे थे," सियास ने कहा।संबंधित विषय:मूरहेड
शूटिंगद्वारा
मैट हेंसन
5 मूरहेड हाई छात्र राष्ट्रीय भाषण और वाद-विवाद चैंपियनशिप के अंतिम दौर में पहुंचे
मूरहेड स्कूलों में पढ़ना, गणित, प्रारंभिक शिक्षा ट्यूटर की आवश्यकता है
मूरहेड से साबिन रोड का काम जोरों पर चल रहा है, जगह-जगह चक्कर काट रहा है
बंदूक सुधार के लिए मार्च का आह्वान फ़ार्गो-मूरहेड में दर्जनों को आकर्षित करता है