आजपार्कपार्करेसपरिणाम

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

मिनेसोटा में विशेष सत्र वार्ता टूट गई

मिनेसोटा विधायिका ने ऐतिहासिक 9.25 बिलियन अधिशेष का उपयोग करने या सार्वजनिक परियोजनाओं को उधार लेने वाले बिल को पारित करने के बारे में कोई निर्णय किए बिना मई में अपना नियमित सत्र समाप्त कर दिया।

विधानमंडल के पुनर्गठन के लिए सांसद 8 जनवरी, 2019 को मिनेसोटा स्टेट कैपिटल लौट आए।
माइकल ब्रून / फोरम समाचार सेवा
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

अनुसूचित जनजाति। पॉल - मिनेसोटा के विधायी नेता एक विशेष सत्र के लिए शर्तों पर एक समझौते पर पहुंचने में विफल रहे हैं, जहां कानून निर्माता अधूरे व्यवसाय को संबोधित करने के लिए कैपिटल में लौट आएंगे, जिसमें यह तय करना भी शामिल है कि राज्य अपने अनुमानित $ 9.25 बिलियन के बजट अधिशेष का उपयोग कैसे करेगा।

गॉव टिम वाल्ज़ और हाउस स्पीकर मेलिसा हॉर्टमैन, डीएफएल-ब्रुकलिन पार्क ने गुरुवार शाम, 16 जून को संवाददाताओं से कहा कि रिपब्लिकन-नियंत्रित सीनेट के साथ बातचीत गतिरोध पर पहुंच गई थी। वाल्ज़ ने कहा कि डेमोक्रेटिक-किसान-श्रम नेतृत्व के कई प्रस्तावों के बावजूद, रिपब्लिकन 23 मई को किए गए एक प्रस्ताव से आगे कोई भी प्रस्ताव देने को तैयार नहीं थे।

"मुझे लगता है कि यह गहरा निराशाजनक है," हॉर्टमैन ने कहा। "हमने सत्र के अंत के बाद से सभी दिन बिताए हैं - कुछ मामलों में चौबीसों घंटे काम करना - ऐसे प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए जो सीनेट पदों की ओर सैकड़ों मिलियन डॉलर ले जाते हैं। हमने मेज पर चार नए प्रस्ताव रखे हैं। हमें रिपब्लिकन से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।"

वाल्ज़, हॉर्टमैन और सीनेट के बहुमत के नेता जेरेमी मिलर, आर-विनोना ने मई में नियमित सत्र के अंतिम सप्ताह के दौरान कहा कि वे राज्य के अधिशेष का उपयोग करने के तरीके पर एक समझौते पर पहुंच गए हैं। सार्वजनिक सुरक्षा, शिक्षा और कर में कटौती के लिए 4 बिलियन डॉलर और राज्य के सामाजिक सुरक्षा करों सहित कर कटौती में 4 बिलियन डॉलर का रफ फ्रेमवर्क।

लेकिन बातचीत टूट गई और नियमित विधायी सत्र उन मुद्दों पर कोई महत्वपूर्ण कानून पारित नहीं होने के कारण विफल हो गया। सीनेट और सदन के लिए राज्यपाल द्वारा हस्ताक्षर किए जा सकने वाले किसी भी खर्च बिल को समेटने और पारित करने के लिए, वाल्ज़ को एक विशेष सत्र बुलाना होगा। राज्यपाल द्वारा उन्हें वापस बुलाए बिना सांसदों को जनवरी से मई तक बैठक करने के लिए प्रतिबंधित किया जाता है।

विज्ञापन

मिनेसोटा विधायी सत्र सोमवार को समाप्त हो गया, जिसमें कई शीर्ष मुद्दे अनसुलझे रह गए।

मिलर ने एक बयान में कहा कि बातचीत टूट गई क्योंकि डीएफएलर्स और रिपब्लिकन की खर्च प्राथमिकताओं में महत्वपूर्ण अंतर था।

"बड़े पैमाने पर बजट अधिशेष के साथ, रिपब्लिकन ने लोगों को पैसा वापस देना, सड़कों पर अधिक अच्छे पुलिस के साथ सार्वजनिक सुरक्षा में निवेश करना और अपराधियों को जवाबदेह ठहराना, बच्चों को पढ़ने में मदद करने के लिए साक्षरता कार्यक्रमों में निवेश करना और अधिक धन प्रदान करना प्राथमिकता दी। नर्सिंग होम और विकलांगता सेवा प्रदाता, ”मिलर ने कहा। "सीधे शब्दों में कहें, गॉव वाल्ज़ और हाउस डेमोक्रेट्स की मिनेसोटन की तुलना में अलग-अलग खर्च प्राथमिकताएं हैं। चार महीने के सत्र और चार सप्ताह की चर्चा के बाद भी मतभेदों को सुलझाया नहीं जा सका।

जून की शुरुआत में, वाल्ज़ आशावादी बने रहे कि विधायी नेता प्राथमिकताओं पर एक समझौते पर पहुंचने और कैपिटल में लौटने में सक्षम होंगे। लेकिन अब करीब दो हफ्ते बाद ऐसा लग रहा है कि उन्हें अगले जनवरी से नियमित सत्र शुरू होने तक इंतजार करना पड़ सकता है.

विधायिका 2021 के संघीय बुनियादी ढांचे के बिल में परिवहन, अपशिष्ट जल और अन्य परियोजनाओं के लिए संघीय वित्त पोषण में करोड़ों के लिए उपयुक्त मिलान राज्य निधि में भी विफल रही।

सांसद भी आम तौर पर सम-संख्या वाले वर्षों के दौरान एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के संबंध विधेयक को पारित करते हैं, लेकिन राज्यपाल के हस्ताक्षर के लिए किसी भी उधार प्रस्ताव के बिना मई में नियमित सत्र समाप्त हो गया। विधायी नेता परियोजनाओं के लिए 1.4 बिलियन डॉलर उधार लेने का प्रस्ताव कर रहे थे, लेकिन अब इसके लिए इंतजार करना होगा।

वाल्ज़ ने कहा कि रुकी हुई वार्ता "मिनेसोटा की अच्छी सेवा नहीं करती है" और वह भविष्य की चर्चा के लिए खुला रहता है।

"हम तैयार हैं। हम यहां हैं। हम वापस आएंगे। हम उन प्रस्तावों को दिखाना और दिखाना जारी रखेंगे जिन्हें हम निश्चित रूप से एक साथ रख सकते हैं और दिखा सकते हैं कि हम कितनी दूर जाते हैं या हम समझौता करते हैं," उन्होंने कहा। "और मैं जारी रखता हूं पूछो, हमें क्या करना चाहिए? और मुझे नहीं लगता कि हमने कोई ठोस जवाब सुना है।"

फोरम न्यूज सर्विस के लिए एलेक्स डेरोसियर मिनेसोटा ब्रेकिंग न्यूज और राज्य सरकार को कवर करता है।
आगे क्या पढ़ें
नस्लीय रूप से प्रतिबंधात्मक अनुबंध लंबे समय से अवैध हैं, लेकिन परियोजना के समर्थकों का कहना है कि पिछली गलतियों को स्वीकार करना मिनेसोटा के गृहस्वामी और धन अंतराल को उलटने की दिशा में पहला कदम है, जो देश में सबसे खराब हैं।
सिर्फ इसलिए कि कोई जानवर बाहर है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे प्यार नहीं है और उसकी देखभाल नहीं की जाती है या उसके पास घर नहीं है। रेड लेक के जानवरों के लिए दूसरे तरीके के बजाय परिवारों को अपनाना आम बात है। आरक्षण से दूर इन जानवरों को आवारा या जंगली माना जाएगा, यहाँ वे परिवार हैं।
जे जॉनसन, एक गृहयुद्ध के दिग्गज के परपोते, अपने परिवार के खजाने को बैटल लेक, मिन।, संग्रहालय में साझा करने के लिए आभारी हैं।
जेन्सेन अपने मेडिकल लाइसेंस में जांच का खुलासा करने से नहीं कतराते हैं, कभी-कभी इसे अपने विश्वासों के बारे में दृढ़ रहने के लिए सम्मान के बैज के रूप में रखते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि राजनीतिक कारणों से उनकी जांच की जा रही है।