मध्यब्रूगविरुद्धभाँड़ोंकीआवृत्ति

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

नॉर्थवेस्ट मिनेसोटा के व्यक्ति को अपने बच्चों की मां को गोली मारने की सजा

36 वर्षीय फौथासा प्रथाने को हत्या के प्रयास और चोरी के आरोपों में दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई गई थी।

फौथासा प्राथाने।
ओटर टेल काउंटी जेल फोटो
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फर्गस फॉल्स, मिन। - एक वाररोड आदमी जिसने अपनी पूर्व प्रेमिका को गोली मार दी क्योंकि वह अपने बच्चों को नहीं देख सकता था, उसे सोमवार, जून 13 पर लगभग 15 साल जेल की सजा सुनाई गई थी।

ओटर टेल काउंटी के न्यायाधीश शेरोन बेन्सन ने 36 वर्षीय फौथासा प्रथाने को हत्या के प्रयास और चोरी के आरोपों में दोषी ठहराए जाने के बाद सजा सुनाई। यह सजा, दोनों बचाव पक्ष और अभियोजकों द्वारा सहमत होने के बाद, फोनथिप "थिप" प्रथाने और उनके परिवार ने गवाही दी कि कैसे घरेलू हिंसा का एक चक्र और शूटिंग उनके जीवन को प्रभावित करना जारी रखती है।

थिप प्रथाने, महिला फौथासा प्रथाने ने 10 अप्रैल को तीन बार गोली मारी, उसने अपने पूर्व बाएं स्थायी निशानों को नोट किया क्योंकि उसने व्हीलचेयर से गवाही दी थी कि वह शूटिंग के कारण थी।

थिप प्राथाने ने कहा, "मुझे पता है कि जब आप आउट होंगे तो मैं आपसे कभी भी मुक्त नहीं होऊंगा।" "चाहे कुछ भी हो, आप अपने दानव को हमारे परिवार में सन्निहित छोड़ देंगे।"

>>3^डी

एक आपराधिक शिकायत के अनुसार, प्रथनेस के एक साथ छह बच्चे हैं। वे 10 साल से एक साथ थे लेकिन शादी नहीं हुई थी।

विज्ञापन

अभियोजक मिशेल एल्डियन ने कहा कि जो लोग घरेलू हिंसा का अनुभव करते हैं वे अक्सर अपने दुर्व्यवहार करने वालों को नहीं छोड़ते हैं और निरोधक आदेश प्राप्त करते हैं। एल्डियन ने कहा कि थिप प्रथाने ने रिश्ते से बाहर निकलने के लिए सभी सही चीजें कीं, लेकिन ऐसा लग रहा था कि फौथासा प्रथाने के व्यवहार को "मानव हत्या के स्तर" तक बढ़ा दिया गया है।

अभियोजक ने कई लोगों के साथ घरेलू हिंसा के अपने इतिहास को ध्यान में रखते हुए, फौथासा प्रथाने को समाज के लिए एक महत्वपूर्ण खतरा बताया।

उनके बच्चों में से एक, जिसका बयान उसकी ओर से एक सहायक व्यक्ति द्वारा पढ़ा गया था, ने कहा कि अदालतों को बहुत पहले हस्तक्षेप करना चाहिए था।

"क्या आप जानते हैं कि कितनी बार पुलिस को बुलाया गया और वह इस तरह की बातों से बच गया?" बच्चे ने पूछा। “वह मेरी माँ के साथ 8 साल तक रहा, और वह रोज़ मेरी माँ को चोट पहुँचाता था। उन सब चीजों की सजा के बारे में क्या? क्या होगा अगर वह बाहर निकलता है और फिर से करता है?"

विज्ञापन

परिवार ने उसे यथासंभव लंबे समय तक जेल में रखने के लिए कहा, बच्चे ने उसे कभी भी जेल से रिहा नहीं करने के लिए कहा।

"मैं चाहता हूं कि वह जेल में सड़ जाए," बच्चे ने कहा। "वह एक और मौके के लायक नहीं है, और हम उस पर दूसरे मौके पर भरोसा नहीं कर सकते।"

फौथासा प्राथाने को अधिकतम 20 साल की जेल की सजा का सामना करना पड़ा, लेकिन मिनेसोटा के दिशानिर्देशों ने इस मामले में सजा को 183 महीने कर दिया।

सजा सुनाए जाने की सुनवाई के दौरान प्रतिवादी कभी-कभी विचलित हो जाता था, आंसू पोछ लेता था और भारी सांस लेता था। उसने एक गार्ड से दो बार पानी मांगा और अपने पूर्व परिवार के सदस्यों में से एक के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की।

एक लंबे, कभी-कभी जुझारू बयान में, फौथासा प्रथाने ने कहा कि वह प्रक्रिया को खींचने के बजाय एक सौदे की मांग करने के लिए अभियोजक के कार्यालय में आया था, यह कहते हुए कि उसे शायद कम समय मिल सकता था।

उन्होंने कहा कि इस स्थिति में केवल उनके बच्चे ही पीड़ित हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता को देखने को नहीं मिलेगा।

"मुझे लगता है कि एक आदमी के रूप में, आपका सम्मान, हम यहां बैठकर पूरे दिन उंगलियां उठा सकते हैं," उन्होंने कहा। "यह सिर्फ दोषारोपण का खेल है।"

यह सुझाव देते हुए कि उन्हें घरेलू हिंसा के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए जेल भेजा जा रहा है, फुत्थासा प्रथाने ने कहा कि वह केवल अपने बच्चों को देखना चाहते थे।

विज्ञापन

उन्होंने कहा, "आप जानते हैं, मैं बुरा आदमी बनूंगा।" "लोगों को उंगली उठाने के लिए एक बुरे आदमी की जरूरत होती है। लेकिन मैं अच्छे दिल वाला बुरा आदमी हूं।"

उन्होंने यह भी कहा कि उनके पूर्व की मां ने अपनी आंखें खोलीं, यह देखते हुए कि वह थिप प्रथाने की रक्षा करने के लिए एक अच्छी मां थीं। उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार को उनसे डरने की ज़रूरत नहीं है, उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा और "आप सबसे अच्छे बन सकते हैं।"संबंधित विषय:अपराध और न्यायालयशूटिंगफर्गस फॉल्स
ट्विटर
ऑनलाइन गेम में गोली मारने की धमकी देने के आरोप में फर्गस फॉल्स मैन गिरफ्तार
मिनियापोलिस में ओवामनी ने देश में सर्वश्रेष्ठ नए रेस्तरां के लिए जेम्स बियर्ड पुरस्कार जीता
पेलिकन रैपिड्स ने घरेलू हिंसा कानूनों के लिए कड़ी सजा पर जोर देने के लिए पीड़िता को गोली मार दी
मिशेल हैमलाइन लॉ स्कूल में भाग लेने के लिए शकोपी में उम्रकैद की सजा काट रही महिला