indianwapnet

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और एक उपहार बॉक्स!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और एक उपहार बॉक्स!

विज्ञापन

विज्ञापन

फार्गो में एक गतिशील और भीड़भाड़ वाले स्कूल बोर्ड चुनाव के लिए मतदाता चुनाव लड़ेंगे

एक राजनीति विशेषज्ञ WDAY News ने कहा कि सभी स्थानीय चुनाव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यह कई मायनों में अलग है।

25 जनवरी, 2022 को फ़ार्गो स्कूल बोर्ड की बैठक का स्क्रीनशॉट।
योगदान दिया / फ़ार्गो पब्लिक स्कूल
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फार्गो : देशभर में स्कूल बोर्ड के चुनाव में उम्मीदवारों की भीड़ उमड़ रही है. फ़ार्गो की दौड़ में केवल पाँच सीटों के लिए 15 उम्मीदवार हैं - सभी अलग-अलग राजनीतिक विश्वासों और अभियान के वादों के साथ।

स्कूल की सीमाएं, मिलें, नए अधीक्षकों पर वोट और बढ़ती छात्र आबादी को कैसे संबोधित किया जाए, जैसी चीजें स्कूल बोर्ड चुनाव से प्रभावित होती हैं। एक राजनीति विशेषज्ञ WDAY News ने कहा कि सभी स्थानीय चुनाव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यह कई मायनों में अलग है।

मूरहेड स्टेट यूनिवर्सिटी मूरहेड राजनीति विज्ञान के प्रोफेसर बारबरा हेड्रिक का कहना है कि 15 उम्मीदवार असामान्य रूप से बड़ी राशि हैं। चार पदाधिकारी हैं।उनमें से कोई भी नॉर्थ डकोटा यूनाइटेड टीचर्स यूनियन द्वारा समर्थित पांच उम्मीदवारों में शामिल नहीं है.

दो उम्मीदवार पिछले अगस्त में स्कूल बोर्ड को वापस बुलाने के असफल प्रयास का हिस्सा थे . उनके समूह ने बोर्ड के चार सदस्यों को निशाना बनाया जो फिर से चुनाव के लिए तैयार नहीं हैं। अब वे पांच उम्मीदवारों के समूह का हिस्सा हैं, जो बोर्ड की अन्य पांच सीटों के लिए होड़ में हैं।

>>3^डी

"(वे) एक साथ संगठित होते हैं और लोगों को यह बताने के लिए उम्मीदवारों के एक ब्लॉक के रूप में दौड़ने की कोशिश करते हैं, यदि आप इस समूह को वोट देते हैं, तो आपको यही मिल रहा है," हेड्रिक ने समझाया।

विज्ञापन

हेड्रिक ने हाल ही में मास्क जनादेश और अन्य COVID-19 उपायों को ऐसे कारकों के रूप में उद्धृत किया, जिन्होंने देश भर के लोगों को अपने संबंधित स्कूल बोर्डों के लिए दौड़ने के लिए प्रेरित किया।

"जब भी आपको इतने सारे उद्घाटन और इतने सारे उम्मीदवार मिले हैं, मुझे लगता है कि यह मतदाताओं के लिए एक संकेत है कि कुछ चल रहा है, जिस पर हमें अधिक ध्यान देना चाहिए," उसने कहा।

WDAY न्यूज़ ने स्कूल बोर्ड के सदस्य सेठ होल्डन से बात की, जो फिर से चुनाव के लिए तैयार नहीं हैं। अपने तीन वर्षों के बोर्ड में, उन्होंने देखा कि उनकी बैठकों में विभिन्न प्रकार के मुद्दे आते हैं। उन्होंने कहा कि वह स्कूलों को निशाना बनाने वाले राष्ट्रव्यापी राजनीतिक समूहों से चिंतित हैं।

"मेरी मुख्य चिंताओं में से एक सार्वजनिक शिक्षा को खत्म करने का प्रयास है," होल्डन ने कहा।

ग्रैंड फोर्क्स में स्कूल बोर्ड की दौड़ और भी अधिक भीड़भाड़ वाली है, जिसमें 23 उम्मीदवार सिर्फ पांच सीटों के लिए हैं।यदि आप वोट देना चाहते हैं लेकिन उम्मीदवार पूल के विशाल आकार से अभिभूत महसूस करते हैं, तो महिला मतदाताओं की लीग के पास वेबसाइट पर प्रत्येक उम्मीदवार के बारे में जानकारी है।वोट411.org

फ़ार्गो पब्लिक स्कूलद्वारा
निक ब्रॉडवे
दर्शकों के विकास में उत्कृष्टता के लिए फोरम को पुरस्कार मिला
फारगो पुलिस ने आगजनी-चोरी के मामले को सुलझाने में मांगी मदद
सैनफोर्ड, यूएनडी ने महिला डॉक्टर के यौन उत्पीड़न, प्रतिशोध के आरोपों का खंडन किया
पूर्व फ़ार्गो बिशप ने कोलोराडो कैथोलिक सांसदों से गर्भपात वोट के बाद कम्युनियन से परहेज करने को कहा