डेकोऑनलाइनखेलजीवितहै

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

विज्ञापन

विज्ञापन

जूरी ने उस व्यक्ति के भाग्य पर विचार किया जिसने फ़ार्गो बार शहर के पीछे 3 को गोली मार दी थी

अभियोजकों का कहना है कि ब्रैंडन ग्रांट ने हमलावरों को मारने के इरादे से पीछा किया, लेकिन बचाव पक्ष का कहना है कि उन्होंने आत्मरक्षा में काम किया।

ब्रैंडन ग्रांट अपने बचाव पक्ष के वकील स्टीव मॉटिंगर की बात सुनते हैं, 21 फरवरी, 2021 को फ़ार्गो में बिस्मार्क टैवर्न में शूटिंग के दौरान कैस काउंटी कोर्ट में गुरुवार, 26 मई, 2022 को जूरी के सामने समापन तर्क देते हैं।
एलिसा गोएलज़र / फोरम
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फ़ार्गो - एक 44 वर्षीय जोफ़ार्गो बार शहर के बाहर पिछले साल तीन लोगों को गोली मारीएक जूरी के रूप में अपने भाग्य का इंतजार कर रहा है, यह तय करता है कि क्या वह उन पर हमला करने के बाद पुरुषों को मारने का इरादा रखता है या यदि उसने आत्मरक्षा में काम किया है।

फ़ार्गो के ब्रैंडन रूजवेल्ट ग्रांट, गुरुवार की सुबह, 26 मई को कैस काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चुपचाप बैठे रहे, क्योंकि वकीलों ने उनके मुकदमे के दिन 4 में समापन तर्क प्रस्तुत किए। ग्रांट पर 21 फरवरी, 2021 की शुरुआत में बिस्मार्क टैवर्न के पीछे शूटिंग के लिए हत्या के प्रयास और गंभीर हमले के तीन गुंडागर्दी के आरोप लगाए गए हैं।

न्यायाधीश ट्रिस्टन वान डे स्ट्रीक ने उन्हें दिन के लिए क्षमा करने से पहले जूरी सदस्यों ने गुरुवार को लगभग छह घंटे तक विचार-विमर्श किया। सुनवाई के दौरान पेश किए गए सबूतों की समीक्षा जारी रखने के लिए वे शुक्रवार सुबह लौटेंगे।

शूटिंग विली अर्ल कैर जूनियर, टॉमी ट्रेंट और जॉन क्लेमन्स द्वारा मध्यरात्रि के तुरंत बाद बिस्मार्क टैवर्न के अंदर ग्रांट पर हमला करने के कुछ क्षण बाद हुई। कैर ने बार में ग्रांट का सामना किया, दावा किया कि प्रतिवादी ने एक बच्चे का यौन उत्पीड़न किया जिसे कैर जानता था।

>>3^डी

ग्रांट ने उस आरोप को झूठ कहा है, और उस मामले में उस पर कभी आरोप नहीं लगाया गया था।

विज्ञापन

ट्रेंट और क्लेमन्स के हमले में शामिल होने से पहले कैर ने ग्रांट को मुक्का मारा। वीडियो में पुरुषों को ग्रांट को जमीन पर घुमाते हुए और घूंसे मारते हुए दिखाया गया है।
कैस काउंटी के अभियोजक पॉल इमर्सन ने गुरुवार, 26 मई, 2022 को फ़ार्गो में बिस्मार्क टैवर्न में 2021 की शूटिंग के लिए ब्रैंडन ग्रांट के परीक्षण के दौरान कैस काउंटी जिला न्यायालय में जूरी को अपनी अंतिम दलीलें दीं।

एलिसा गोएलज़र / फोरम

बार के कर्मचारियों ने जल्दी से विवाद को तोड़ दिया और कैर, ट्रेंट और क्लेमन्स को पिछले दरवाजे से बाहर भेज दिया।

बचाव पक्ष और अभियोजक आगे जो हुआ उसके अपने संस्करणों में विचलित हो गए। राज्य ने तर्क दिया कि गुस्से में ग्रांट उठ गया, अपने कूल्हे पर अपने हाथ की जाँच की और अपने हमलावरों को पिछले दरवाजे से बाहर निकाला। अभियोजक पॉल इमर्सन ने दलीलें बंद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि फिर उन्होंने पुरुषों को 13 बार गोली मारने के इरादे से गोली मारी।

"श्री। ग्रांट उद्देश्य से उस पिछले दरवाजे से बाहर चला गया क्योंकि उसका एक उद्देश्य था, ”एमर्सन ने कहा। "वह उद्देश्य बदला था।"

उनके वकील स्टीव मोटिंगर के अनुसार, "बकवास को हराने" के बाद ग्रांट चकित और भटका हुआ था। ग्रांट ने कहा कि उन्हें एक फटा जबड़ा मिला, हमले को जोड़ने से मौजूदा दौरे खराब और अधिक बार हो गए।
रक्षा वकील स्टीव मोटिंगर ने गुरुवार, 26 मई, 2022 को कैस काउंटी कोर्ट में 21 फरवरी, 2021 को फ़ार्गो में बिस्मार्क टैवर्न में शूटिंग के दौरान ब्रैंडन ग्रांट के परीक्षण के दौरान जूरी को अपनी अंतिम दलीलें दीं।

एलिसा गोएलज़र / फोरम

इमर्सन ने दावा किया कि हमले में ग्रांट घायल हो गया था।

कोई सबूत नहीं बताता है कि ट्रेंट, कैर और क्लेमन्स के बाद ग्रांट का पीछा किया गया, मोटिंगर ने कहा। वह बस अपनी प्रेमिका को खोजने और बिस्मार्क के पीछे खड़ी अपनी कार तक पहुंचने की कोशिश में दरवाजे से बाहर चला गया।

"वह यह भी नहीं जानता था कि वे (उसके हमलावर) कहाँ थे," मोटिंगर ने कहा।

विज्ञापन

ग्रांट ने बुधवार को गवाही दी कि उन्हें पिछले दरवाजे से बाहर धकेल दिया गया था। उसने दावा किया कि उसके बाहर जाने पर तीन लोगों ने उसे धमकाया।

एक व्यक्ति ने ट्रेंट से कहा कि वह घूमे और अपना "बर्नर" लाए, जिसे ग्रांट ने कहा कि वह बंदूक समझता है।
डाउनटाउन फ़ार्गो बार के बाहर 3 को गोली मारने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसने 'जीने के लिए 13 निर्णय लिए'

मई 23, 2022 11:51 पूर्वाह्न

ग्रांट ने दावा किया कि पुरुष उस पर आगे बढ़े और उनका एकमात्र विकल्प "खतरे को बेअसर करने" के लिए गोली मारना था।

"मैंने जीने के लिए 13 निर्णय लिए," उन्होंने गवाही में कहा।

ग्रांट ने यह भी कहा कि उन्होंने क्लेमन्स को "ब्लेड अप" देखा, एक शब्द जिसका इस्तेमाल किसी व्यक्ति के हथियार तक पहुंचने के लिए किया जाता था।

"ब्रैंडन ग्रांट को क्या करना चाहिए?" मोटिंगर ने पूछा। "चारों ओर मुड़ें और पीठ में गोली मार दें? उसे कहीं नहीं जाना था। … कम से कम, उसने यही सोचा था। ”

रक्षा द्वारा नियुक्त एक वीडियो विश्लेषक ने सुझाव दिया कि एक सफेद हुडी में देखे गए ट्रेंट ने शूटिंग से पहले ग्रांट की ओर रुख किया और पहुंच गया।

यह क्लेमन्स और पूर्व बिस्मार्क बाउंसर असरियन डेविस की गवाही का मुकाबला करता है।

विज्ञापन

बाउंसर ने कहा कि उसने ग्रांट को अपनी बंदूक खींचे हुए पिछले दरवाजे से बाहर निकलते देखा। उन्होंने यह भी गवाही दी कि उन्होंने ट्रेंट, कैर और क्लेमन्स को ग्रांट से "कचरा बोलते हुए" सुना, लेकिन उन्होंने कोई धमकी नहीं सुनी।
असारियन डेविस उस लड़ाई के बारे में बात करता है जो बिस्मार्क टैवर्न में 21 फरवरी, 2021 की रात को कैस काउंटी कोर्ट में ब्रैंडन ग्रांट के मुकदमे के दौरान मंगलवार, 24 मई, 2022 को हुई थी।

डेविड सैमसन/द फोरम

डेविस की गवाही ने मॉटिंगर के अनुसार, क्लेमन्स ने शुरू में पुलिस को जो बताया, उसका खंडन किया। क्लेमन्स ने जांचकर्ताओं को बताया कि उन्होंने ग्रांट को अपना हथियार बाहर खींचते देखा, वकील ने कहा।

डेविस के पास झूठ बोलने का कोई कारण नहीं है, इमर्सन ने कहा, तीन लोगों के पास यह कहने के लिए पर्याप्त समय नहीं था कि ग्रांट ने क्या दावा किया है।

क्लेमन्स ने गवाही के दौरान यह भी कहा कि जब उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी तो वह, ट्रेंट और कैर दूर जा रहे थे। जब वह मुड़ा, तो ग्रांट ने उसे गोली मार दी, क्लेमन्स ने स्टैंड पर कहा।

वीडियो में दिखाया गया है कि बिस्मार्क का पिछला दरवाजा शॉट से पहले बंद हो गया था, मॉटिंगर ने कहा कि डेविस बार के अंदर वापस चले गए थे।

"वह वहाँ कुछ भी देखने के लिए नहीं था," मोटिंगर ने कहा।

मोटिंगर ने कहा कि पुरुषों के ग्रांट शॉट में ललाट और पार्श्व घाव थे। उन्हें पीठ में गोली नहीं मारी गई थी, वकील ने जोर देकर कहा।
जॉन क्लेमन्स बताते हैं कि 21 फरवरी, 2021 को फ़ार्गो में बिस्मार्क टैवर्न में शूटिंग के दौरान 21 फरवरी, 2021 को ब्रैंडन ग्रांट के मुकदमे के दौरान मंगलवार, मई 24, 2022 को कैस काउंटी कोर्ट में गवाही के दौरान उन्हें कहाँ गोली मारी गई थी।

डेविड सैमसन/द फोरम

बार में ग्रांट के पास अन्य विकल्प थे, इमर्सन ने कहा। अभियोजक ने कहा कि वह लड़ाई के बाद पुलिस को बुला सकता था, बिस्मार्क में इंतजार कर सकता था या सामने के प्रवेश द्वार से बाहर निकल सकता था।

खतरा खत्म हो गया था जब ग्रांट पर हमला होने के बाद उठ गया, इमर्सन ने कहा।

"वह एक मुट्ठी लड़ाई के लिए एक बंदूक लाता है, एक मुट्ठी लड़ाई जो लगभग 20 सेकंड के लिए खत्म हो गई है," वकील ने कहा।

इमर्सन ने दावा किया कि ग्रांट बार में अपनी प्रेमिका के पास से चला गया क्योंकि उसने फैसला किया कि उसे उसकी परवाह नहीं है, इसलिए नहीं कि उसने उसे नहीं देखा। अभियोजक के अनुसार प्रतिवादी ने ट्रेंट, क्लेमन्स और कैर को दिखाने का फैसला किया कि वह एक "कठिन आदमी" था।

इमर्सन ने कहा, "आप तीन लोगों का पीछा नहीं कर सकते, अंधाधुंध 13 शॉट फायर कर सकते हैं और आत्मरक्षा का दावा कर सकते हैं।"

मामला इतना आसान नहीं है जितना कि अभियोजक कहते हैं, मोटिंगर ने कहा। बचाव पक्ष के वकील ने दावा किया कि ग्रांट ने सोचा कि जिन लोगों को उसने गोली मारी वे हथियारबंद थे और उसे मारने वाले थे। ग्रांट ने गवाही दी कि उन्हें लगा कि बार के अंदर हमले के दौरान उन्हें एक आदमी पर बंदूक महसूस हुई।

यहां तक ​​​​कि अगर पुरुषों के पास बंदूकें नहीं थीं, तो ग्रांट ने सोचा कि उन्होंने किया, मोटिंगर ने जूरी को बताया। उन्होंने जूरी सदस्यों को सभी पक्षों से सबूत देखने की सलाह दी, जिसमें ग्रांट की मनःस्थिति और शूटिंग के समय उन्होंने जो उचित रूप से सोचा था, वह भी शामिल है।

"यह मामला बंदूक हिंसा के बारे में नहीं है," मोटिंगर ने कहा। "यह आत्मरक्षा और एक आदमी की समझदारी के बारे में है।"

पुलिस ट्रायल से पहले ट्रेंट और कैर को नहीं ढूंढ सकी, इसलिए दोनों लोगों ने अदालत में गवाही नहीं दी। ट्रेंट और कैर ने बार के अंदर हमले के संबंध में उच्छृंखल आचरण के आरोपों को स्वीकार किया।

क्लेमन्स को मामले में आरोपों का सामना नहीं करना पड़ा।संबंधित विषय:अपराध और न्यायालय
ट्विटर
उम्मीदवारों के लिए समर्थन फ़ार्गो चुनाव परिणामों की तुलना में अधिक है, अनुमोदन मतदान समर्थकों का कहना है
क्षेत्रीय संबंधों वाले चचेरे भाई फ़ार्गो शहर में ग्रेट रेस के समापन के रूप में मज़ेदार घर वापसी की आशा करते हैं
फ़ार्गो पब्लिक वर्क्स ने गर्मी से सड़क की समस्या पैदा करने की चेतावनी दी है
फ़ार्गो पब्लिक स्कूल प्री-किंडरगार्टन कार्यक्रम के लिए आवेदन स्वीकार करते हैं