ईंटसोनाखेलें

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें
अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें

विज्ञापन

विज्ञापन

स्थानीय पेरेंटिंग वेबसाइट फ़ार्गोमॉम ने राष्ट्रीय पुरस्कार अर्जित किया

संस्थापक कैथी शॉमर ने वार्षिक सम्मेलन में सत्यनिष्ठा पुरस्कार स्वीकार किया

फ़ार्गो मॉम की मालिक कैथी शॉमर, पेरेंटिंग वेबसाइट चलाने में अपनी नैतिकता और नैतिकता के लिए इस महीने की शुरुआत में अर्जित ईमानदारी पुरस्कार को प्रदर्शित करती है।
फोटो FargoMom.com के सौजन्य से / माताओं के दिमाग पर विशेष
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

स्थानीय पेरेंटिंग वेबसाइटFargoMom.comहाल ही में सिटी मॉम कलेक्टिव के वार्षिक सम्मेलन में राष्ट्रीय पुरस्कार अर्जित किया, जो हाइपरलोकल मॉम प्रभावितों का देश का सबसे बड़ा संग्रह है।

फ़ार्गो मॉम के मालिक कैथी शॉमर ने एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अपने मजबूत नैतिक और नैतिक सिद्धांतों के लिए अर्जित किए गए एक शीर्ष सम्मान, इंटीग्रिटी अवार्ड को स्वीकार किया, जो फ़ार्गो मॉम के लिए उनके काम का मार्गदर्शन करता है।

शॉमर ने विज्ञप्ति में कहा, "यह वास्तव में एक सम्मान और सौभाग्य की बात है कि हम अपने स्थानीय समुदाय में फ़ार्गो मॉम को लाने में सक्षम हैं और मातृत्व के उतार-चढ़ाव में साझा करने के लिए सभी माताओं को वस्तुतः और व्यक्तिगत रूप से जोड़ते हैं।" "हमारा मिशन प्रासंगिक संसाधन प्रदान करना, संबंध बनाना, और मातृत्व को हर माँ के लिए थोड़ा कम अकेलापन महसूस कराना है, और मुझे उस काम पर बहुत गर्व है जो हमारी टीम हर दिन ऐसा करने के लिए करती है। ”

फ़ार्गो मॉम, सिटी मॉम कलेक्टिव के तहत 70 से अधिक स्वतंत्र स्वामित्व वाली वेबसाइटों में से एक है।

फ़ार्गो मॉम वफ़ादारी पुरस्कार के लिए पाँच नामांकित व्यक्तियों में से एक थी।

संबंधित विषय:माँ के मन पर
आगे क्या पढ़ें
माँ और रसोइया जेसिका रेरिक तीन व्यंजनों को साझा करती हैं जो आपके अगले भोजन या गर्मियों के कार्यक्रम में हिट होना सुनिश्चित करती हैं
नॉर्थ डकोटा विधानमंडल की एक अंतरिम समिति के समक्ष एक मसौदा विधेयक सार्वजनिक कर्मचारियों के लिए बांझपन लाभ को बढ़ाकर $50,000 कर देगा, इस उम्मीद के साथ कि बाद में सभी निजी बीमा के लिए लाभ की आवश्यकता होगी।
"जूनेथेन ने वास्तव में मुझे पिछले साल मारा जब मेरी बेटी किंडरगार्टन में थी। वह घर पर थी, और मैं घर पर काम कर रहा था। और मैं उसे अपना हेडसेट लगाने के लिए कहूंगा, लेकिन वह नहीं करेगी, इसलिए मैं सुन सकता था कि वे उसे क्या सिखा रहे थे, ”डायमो मोटुबा ने कहा।
और समस्या होने पर माता-पिता क्या कर सकते हैं