पासकीजोड़ी

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें
अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें

विज्ञापन

विज्ञापन

'मेरी किस कैम' दुलुथ में सिनेमाई क्रिसमस आनंद पाता है

कई हॉलिडे फिल्मों की तरह, फीचर को गर्मियों में शूट किया गया था। हां, इसका मतलब नकली बर्फ बनाना था - दुलुथ में।

निदेशक लिसा फ्रांस, सफेद लंबी बाजू की शर्ट में, 13 जून को दुलुथ के रैडिसन होटल में मुख्य मंजिल पर "मेरी किस कैम" के लिए एक दृश्य फिल्माने से पहले अपने दल के साथ बातचीत करती है।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

DULUTH - 13 जून को मौसम तेज था, दोपहर के बाद तापमान 50 के दशक में कम था। रैडिसन होटल दुलुथ-हार्बरव्यू की लॉबी में खड़े होकर, केटी लोव्स और जेसी ब्रैडफोर्ड ठंड से बचाव के लिए हल्के सर्दियों के कोट पहने पर्यटकों के लिए गुजर सकते थे। हालांकि, क्रिसमस ट्री और फिल्म क्रू की उपस्थिति ने संकेत दिया कि यह होटल में सामान्य गर्मी का दिन नहीं था।

"मेरी किस कैम" नामक एक फीचर फिल्म के लिए चालक दल ने लहरों में लॉबी के माध्यम से मेहमानों की शुरुआत की, ब्रैडफोर्ड और लोव्स के लिफ्ट में चलने और एक चुलबुली बातचीत के बीच। एक बिंदु पर, जब अभिनेता लिफ्ट का इंतजार कर रहे थे, उनके पात्र एपोस्टल सपर क्लब में रात के खाने के लिए ऊपर ले जा रहे थे, एक युवा अतिथि ने लिफ्ट के पीछे से झाँका, कैमरे के दृश्य से दूर रहने के असफल प्रयास में दीवार के खिलाफ प्लास्टर किया।

"कट गया!" निर्देशक लिसा फ्रांस ने कहा, उसके चालक दल पर मुस्कुराते हुए। "मुझे इस तरह की चीजें पसंद हैं। इससे मुझे बहुत हंसी आती है।"

'मेरी किस कैम' की निर्देशक लीसा फ्रांस 13 जून को रैडिसन होटल दुलुथ-हार्बरव्यू की मुख्य मंजिल पर लॉबी के पास एक दृश्य देखकर मुस्कुराती है।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम

तीन सप्ताह के दुलुथ शूट के अंत के करीब, फिल्म निर्माता उच्च आत्माओं में थे, जो तैर ​​रहा था। निर्माता मैंडी जून टर्पिन ने कहा, "जब वे 'मिनेसोटा अच्छा' कहते हैं तो वे मजाक नहीं कर रहे हैं।" "हर कोई बहुत उत्साहजनक था।"

अपर मिडवेस्ट फिल्म ऑफिस के चीफ प्रोडक्शन ऑफिसर रिकी मैकमैनस ने कहा, "मेरी किस कैम" इस साल दुलुथ में लाया गया सबसे बड़ा फिल्म निर्माण था, जो कि नए वित्तीय प्रोत्साहनों की एक श्रृंखला थी। फिल्म को पूरी तरह से एसेन्टिया दुलुथ हेरिटेज सेंटर आइस रिंक सहित स्थानों पर शूट किया गया था - इसकी सीटें बुलडॉग रंगों के अतिरिक्त खेल से भरी हुई हैं।

विज्ञापन

"यह शिकागो ब्लैकहॉक्स के लिए लिखा गया था, और उन्होंने कहा, 'अब जब हम इसे दुलुथ में ला रहे हैं, चलो बस सब कुछ बदल दें," मैकमैनस ने समझाया। "वे हमारे बहुत से स्थानीय व्यवसायों, बहुत सारे दुलुथ को बड़े पर्दे पर रख रहे हैं। मैं लगभग इसे दुलुथ के लिए एक प्रेम कहानी के रूप में सोचता हूं।"

यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर जॉन डफी ने कहा, "यह एक अच्छा समय रहा है।" "लिंकन पार्क, हेरिटेज एरिना, फिट्जर, फिट्जर की छत, कारमोडी का बार, और अन्य स्थानों का एक पूरा समूह।"

फिल्म की बहुत ही दृश्यमान उत्पादन उपस्थिति के बावजूद, फिल्म के बारे में महत्वपूर्ण विवरण मानक उद्योग प्रक्रिया के अनुसार गुप्त रहते हैं। ब्रैडफोर्ड और लोव्स एक जोड़े के रूप में अभिनय करते हैं, जो हॉकी खेल में "चुंबन कैम" पर दिखाए जाने पर प्यारा मिलते हैं। (एक "मीट क्यूट" एक ऐसा दृश्य है जिसमें एक युगल, जो भविष्य में रोमांटिक रूप से शामिल हो जाएगा, पहली बार मिलते हैं। एक "चुंबन कैमरा" तब होता है जब एक खेल स्थल अनुमानित रोमांटिक की एक श्रृंखला डालकर नाटकों के बीच समय को मारता है एक वीडियो स्क्रीन पर जोड़े, उन्हें चुंबन के लिए प्रोत्साहित करते हैं।)

फिल्माए जा रहे वास्तविक दृश्यों की मीडिया फोटोग्राफी की अनुमति नहीं थी, दोनों संविदात्मक मुद्दों के कारण और बिगाड़ने से बचने के लिए। हालांकि, अकेले शीर्षक फिल्म के बारे में एक महत्वपूर्ण तथ्य बताता है: यह छुट्टियों के दौरान सेट किया गया है।

"मेरी किस कैम" के निर्माता मैंडी जून टरपिन 13 जून को रैडिसन होटल दुलुथ-हार्बरव्यू में एक फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हैं।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम

दुलुथ में क्रिसमस की फिल्म क्यों बनाएं, लेकिन साल के ऐसे समय में प्रोडक्शन शेड्यूल करें जब शहर की पूरी तरह से प्राकृतिक बर्फ पूरी तरह से अनुपस्थित हो? टर्पिन ने कहा कि यह केवल वह खिड़की थी जिसने शेड्यूलिंग कारणों से सबसे अच्छा काम किया। "आपको आश्चर्य होगा कि गर्मी के महीनों में क्रिसमस की कितनी फिल्में शूट की जाती हैं," उसने कहा।

समय कुछ कृत्रिम बर्फ बनाने में लगा, लेकिन हॉलीवुड से उड़ान भरने वाले लोगों के लिए, दुलुथ में गर्मियों की शुरुआत में उन्हें आत्मा में लाने के लिए पर्याप्त निप्पल महसूस हुआ। "यदि आप यहां देखें, तो यह सर्दी की तरह दिखता है," टर्पिन ने कहा - और निश्चित रूप से पर्याप्त है, रैडिसन के बंदरगाह के दृश्य, जैसा कि एक जून के दिन में देखा गया था, ने फ्रेम में उत्सव की सजावट के साथ एक प्रशंसनीय दिसंबर शहर का दृश्य बनाया।

लोव्स और ब्रैडफोर्ड की तरह अपने आरामदायक कोटों में सिकुड़ते हुए, दुलुथ ने अपनी भूमिका शानदार ढंग से निभाई। "यह होटल बहुत अच्छा लग रहा है," फ्रांस ने एक मॉनिटर की ओर देखते हुए कहा। हालांकि रैडिसन को दृश्य सेट करने के लिए हॉलिडे ट्रिमिंग के साथ तैयार किया गया था, लेकिन 1970 के होटल का ग्रूवी वाइब काफी हद तक जाने के लिए अच्छा था।

"हमने दुलुथ के बारे में सब कुछ स्वीकार कर लिया है," टर्पिन ने कहा। "अगर हमने स्टोरफ्रंट का इस्तेमाल किया, तो हमने उनके नाम रखे। ... हमने कारमोडी के साथ क्या किया, हमने चरित्र का नाम बदल दिया। हमारा मुख्य चरित्र, उसका अंतिम नाम अब कारमोडी है।"

विज्ञापन

कुछ समय पहले तक, लोव्स जैसी हस्ती - जिसे एबीसी के "स्कैंडल" और नेटफ्लिक्स के "इन्वेंटिंग अन्ना" में भूमिकाओं के लिए जाना जाता था - दुलुथ कैंडी कंपनी में बदल जाने से जबड़े गिर गए होंगे। फिल्म निर्माण, हालांकि, शहर, काउंटी और राज्य स्तर पर प्रोत्साहन के कारण नॉर्थलैंड के जीवन की एक नियमित रूप से नियमित विशेषता बन रही है।

दुलुथ में कैमरे लाने वाले कई उत्पादकों की तरह, टरपिन पहले उत्प्रेरक सामग्री महोत्सव में शहर से जुड़ा था। अपर मिडवेस्ट फिल्म ऑफिस के कर्मचारियों ने उत्प्रेरक को दुलुथ और फिल्म निर्माताओं के एक विस्तृत नेटवर्क के बीच एक प्रमुख संबंधक के रूप में इंगित किया है जो तेजी से तैयार हैं और शूटिंग स्थानों के लिए नए क्षितिज को देखने में सक्षम हैं।

यह "मेरी किस कैम" जैसी स्वतंत्र प्रस्तुतियों के लिए विशेष रूप से सच है, जिसमें जरूरी नहीं कि विस्तृत सेट बनाने के लिए बजट हो - और इस तथ्य को देखते हुए, जल्द ही उन स्थानों का उपयोग करेगा जो पहले से ही कई अन्य शो में प्रदर्शित नहीं हुए हैं।

'मेरी किस कैम' की निर्देशक लिसा फ्रांस, 13 जून को रैडिसन होटल दुलुथ-हार्बरव्यू की मुख्य मंजिल पर एक दृश्य के लिए एक माध्यमिक शॉट सेट करने से पहले अपने चालक दल के साथ बातचीत करती हैं।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम

"वह 2019 में आई," मैकमैनस ने टर्पिन के बारे में कहा, "और कहा, 'वाह, यह शूट करने के लिए वास्तव में एक अच्छी जगह की तरह लग रहा है।" लोग हमेशा उन स्थानों पर चकित होते हैं जो हमारे यहां हैं। और इसलिए वह वापस आई ... और कहा, 'वाह, तुम्हें पता है, अब जब आपके पास प्रोत्साहन है, तो अपनी सीट बेल्ट पकड़ो, क्योंकि यह पागल होने वाला है।' और यह पागल हो गया है। और यह बहुत मजेदार रहा है।"

"मैंने डेविड सिबर्ट से बात की, जो (सह-) दुलुथ कैंडी के मालिक हैं, और मैंने कहा, 'मैं एक दिन यहां एक फिल्म वापस लाने जा रहा हूं," टर्पिन ने कहा। "तो इस बार मैं वापस चला गया और मैंने कहा, 'अरे, क्या तुम मुझे याद करते हो? हम एक फिल्म के साथ वापस आ गए हैं!"

"यह वह जगह हुआ करती थी जहाँ आप यूनिवर्सल या फॉक्स में एक बैक लॉट में जाते थे, और आप न्यूयॉर्क को शूट करते थे," टरपिन ने प्रामाणिक स्थान फोटोग्राफी में वृद्धि के बारे में कहा। "अब आप इन वास्तविक स्थानों पर जाने में सक्षम हैं, जिनके बारे में लोग कहानियां लिख रहे हैं।"

जबकि "मेरी किस कैम" जैसी सुविधा के निर्माण में कुछ बाहरी पेशेवर शामिल होंगे, टर्पिन ने कहा कि फिल्म निर्माण के असंख्य पहलुओं में अनुभव वाले संभावित श्रमिकों के एक बड़े पूल ने उन्हें और अधिक स्थानीय लोगों को काम पर रखने की अनुमति दी होगी - एक अवसर जो वह करेगी आलिंगन किया है।

फिल्म "मेरी किस कैम" के चालक दल 13 जून को रैडिसन होटल दुलुथ-हार्बरव्यू में लॉबी के पास एक दृश्य शूट करने के लिए कैमरा तैयार करते हैं।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम

"हमने लोगों को हर जगह से उड़ाया, और ऐसा इसलिए है क्योंकि (स्थानीय लोग) इसके पैमाने के अभ्यस्त नहीं थे," टर्पिन ने समझाया। "जैसे जब कोई निर्देशक लुकबोर्ड मांगता है, और कुछ अलमारी लोग जाते हैं, 'क्या?' ... फिर आप उन्हें समझाते हैं, और वे जाते हैं, 'ओह, ठीक है! अच्छा, अगली बार मुझे पता चलेगा।' मुझे लगता है कि यह ट्रिकल-डाउन प्रभाव होना शुरू हो जाएगा।"

विज्ञापन

अपर मिडवेस्ट फिल्म ऑफिस और Zeitgeist सहित संगठन प्रशिक्षण के अवसर बनाने या सुविधा प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं। "अगर हम और अधिक प्रस्तुतियों को यहां आने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और लोगों को पढ़ाना और सलाह देना शुरू कर सकते हैं, तो मुझे लगता है कि इससे वास्तव में मदद मिलेगी," टर्पिन ने कहा।

प्रत्यक्ष आर्थिक लाभों के अलावा, दुलुथ को बड़े पर्दे पर (साथ ही कई छोटी स्क्रीनों पर) प्रदर्शित होने से स्थानीय लोगों के लिए अहंकार को बढ़ावा मिल सकता है - और पर्यटन को बढ़ावा मिलता है अगर इससे दर्शकों को अपनी प्रेम कहानियों को लाने के लिए प्रेरित करने में मदद मिलती है। जेनिथ सिटी।

अपर मिडवेस्ट फिल्म ऑफिस बोर्ड के सदस्य डैन स्टॉक ने कहा, "व्यवसायों का अच्छा समय चल रहा है।" "सेट पर लोग अच्छा समय बिता रहे हैं। मेरे दोस्त और दुलुथ शहर में लोगों का एक समूह बाहर गया और हॉकी सेट में अतिरिक्त थे, और वे इसके बारे में सिर्फ गुदगुदी कर रहे थे। इसलिए इस चीज़ के आसपास एक वास्तविक ऊर्जा है , और यह देखना वाकई अच्छा है।"

13 जून को दुलुथ में रैडिसन होटल की मुख्य मंजिल पर एक दृश्य को फिल्माए जाने के दौरान एक व्यक्ति के शॉट में झुक जाने के बाद 'मेरी किस कैम' की निर्देशक लिसा फ्रांस, हंसी में टूट जाती हैं।
जेड कार्लसन / सुपीरियर टेलीग्राम

डुलुथियंस को अपने शहर को रोम-कॉम शैली में प्रदर्शित करने का मौका मिलने से कई महीने पहले होने की संभावना है; स्क्रीनिंग और वितरण विवरण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। फिर भी, अगर ऑनस्क्रीन कैप्चर की गई वाइब सेट की स्थिति की तरह गर्म और आरामदायक है, तो "मेरी किस कैम" इंतजार के लायक होगा।

रैडिसन लॉबी में टेक के बीच, मेकअप और कॉस्ट्यूम क्रू अभिनेताओं के लुक के विवरण को छूने के लिए दौड़े। लोव्स और ब्रैडफोर्ड आराम से और धैर्यवान थे, छोटी-छोटी बातें कर रहे थे और फ्रांस के संकेतों को ध्यान से सुन रहे थे। जब कैमरा लुढ़क गया - शाब्दिक रूप से, लॉबी की खिड़कियों के पास एक छोटे से ट्रैक के साथ - चालक दल के सदस्य दीवार के खिलाफ वापस आ गए, शॉट की निगरानी कर रहे थे या अपने नोट्स की जाँच कर रहे थे।

"हमारे दो लीड दोनों लॉस एंजिल्स से आते हैं, और जब वे दुलुथ में उतरे, तो उन्हें बस इससे प्यार हो गया," टर्पिन ने कहा। "हम एक ही रेस्तरां और एक ही कॉफी की दुकानों में घूम रहे हैं और (सर्वर) जैसे हैं, 'अरे, मैंडी!' मैं वर्षों से एलए में उसी कॉफी शॉप में जा रहा हूं, और आपको वह नहीं मिलता है।"

दुलुथ हितधारकों का एक समूह एक साउंडस्टेज और फिल्म निर्माण परिसर के लिए एक विजन के आसपास बुला रहा है। अगला कदम: किसी स्थान को सुरक्षित करना, और इसे बनाने के लिए धन।

द्वाराजे गेबलर
कला और मनोरंजन रिपोर्टर जे गेबलर फरवरी 2022 में दुलुथ न्यूज ट्रिब्यून में शामिल हुए। उनके पिछले अनुभव में द करंट (मिनेसोटा पब्लिक रेडियो) में एक डिजिटल निर्माता के रूप में आठ साल, मिनियापोलिस ऑल-वीकली सिटी पेज में थिएटर समीक्षक के रूप में चार साल और छह साल शामिल हैं। ट्विन सिटीज़ डेली प्लैनेट में कला संपादक के रूप में। वह पॉप संस्कृति और रचनात्मक लेखन ब्लॉग द टैंगेंशियल के सह-संस्थापक हैं; और नेशनल बुक क्रिटिक्स सर्कल के सदस्य। आप उनसे jgabler@duluthnews.com या 218-279-5536 पर संपर्क कर सकते हैं।
आगे क्या पढ़ें
शहर के आसपास कुछ करने के लिए खोज रहे हैं? आपको बाहर निकालने के लिए यहां 6 विचार दिए गए हैं।
पेस्ट्री शेफ मूरहेड रेस्तरां के मिठाई मेनू के लिए नाश्ते में मीठा है।
सामाजिक न्याय से प्रेरित मंच "डॉगफाइट" के साथ वापस आ गया है, जो वियतनाम युद्ध के युग में एक संगीत सेट है। आर्ट्स पार्टनरशिप एक्ट अप बोर्ड के सदस्य जैकी शॉ के साथ बैठकर आगामी नंबर और मंडली के लिए आगे क्या है, इसे पकड़ने के लिए बैठ गई।
मुरल पूर्व बाइसन होटल की तरफ है जहां गायक ने 1959 में काम किया था।