बच्चेविरुद्धपूर्वावलोकन

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

जिम शॉ

जिम शॉ

InForum स्तंभकार जिम शॉ WDAY टीवी के पूर्व रिपोर्टर और KVRR टीवी के पूर्व समाचार निदेशक हैं।

जिम शॉ द्वारा हाल के कॉलम
शॉ लिखते हैं, "अमेरिका में जो नरसंहार होता है वह दुनिया के बाकी हिस्सों में नहीं होता है। हर दिन 110 अमेरिकियों को गोली मार दी जाती है। अमेरिका में बंदूक हत्या दर अन्य उच्च आय वाले देशों की तुलना में 26 गुना है। वहां इस साल भयानक 230 सामूहिक गोलीबारी हुई है।"

इनफोरम के स्तंभकार जिम शॉ लिखते हैं, "कैस काउंटी आयोग को इस महत्वपूर्ण परियोजना को मंजूरी देने के लिए जल्दी से तैयार होना चाहिए।" "यह कोई दिमाग नहीं है।"
शॉ लिखते हैं, "एक पूर्व टेलीविजन समाचार निर्देशक के रूप में, मैं आपको बता सकता हूं कि यह "समाचार" कभी प्रसारित नहीं होना चाहिए था। कई चीजों की कमी थी।"
शॉ लिखते हैं, "नहीं। नहीं। नहीं। सेन क्रैमर, आपको उस ऐतिहासिक क्षण का जश्न मनाने के लिए नहीं मिलता है जिसे आपने रोकने की कोशिश की थी। आपके पास यह दोनों तरीके नहीं हो सकते।"
InForum स्तंभकार जिम शॉ ने यूक्रेनियन और अन्य वर्तमान घटनाओं के लिए अधिक सहायता प्राप्त करने पर टिप्पणी की। "यह एक हत्यारे ठग द्वारा शुरू किया गया एक अकारण युद्ध है," शॉ लिखते हैं। "अमेरिका एक महाशक्ति है और स्वतंत्र दुनिया का नेता है, तो चलिए इसकी तरह काम करते हैं।"
शॉ लिखते हैं, "यह शिक्षा, देशभक्ति का दिन है, उन लोगों को याद करना जो हमारी स्वतंत्रता की स्थापना के लिए लड़े और मरे और उन स्वतंत्रताओं का जश्न मनाया। हममें से जिन लोगों ने छुट्टी के लिए जोर दिया, उन्होंने सुनिश्चित किया कि यह करदाताओं को एक प्रतिशत खर्च नहीं करेगा, और यह कि व्यवसाय और स्कूल उस दिन खुला रहेगा।"
शॉ लिखते हैं, "मैंने इससे पहले या बाद में कभी भी यहां कोई ऐसी घटना नहीं देखी, जहां समुदाय ने इस भावना को बेहतर ढंग से प्रदर्शित किया हो कि हम सब इसमें एक साथ हैं।"
इस सप्ताह जिम शॉ ने हाल के महीनों में पाठकों से प्राप्त नोट्स साझा किए।
इस हफ्ते शॉ ने 1997 में फ़ार्गो थिएटर में आयोजित एक ऑस्कर पार्टी की यादें साझा कीं।
शॉ लिखते हैं, "इस युद्ध के लिए केवल एक ही व्यक्ति जिम्मेदार है, और वह है व्लादिमीर पुतिन। कोई भी हिटलर को पोलैंड पर आक्रमण करने से रोकने वाला नहीं था, और कोई भी पुतिन को यूक्रेन पर आक्रमण करने से नहीं रोक सकता था।"