विरुद्धस्वप्न

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

जेनी श्लेच्टा

संपादक

जेनी श्लेच एगवीक के संपादक हैं। वह अपने पति और दो बेटियों के साथ मदीना, नॉर्थ डकोटा में एक खेत और खेत में रहती है - कृषि और ग्रामीण समाचार लिखने के लिए एक आदर्श स्थान।

जेनी बिलिंग्स, मोंटाना के बाहर एक खेत और खेत में पली-बढ़ी। उन्होंने मैरी विश्वविद्यालय से संचार में स्नातक की डिग्री और मनोविज्ञान में एक नाबालिग के साथ स्नातक किया। वह पहले बिस्मार्क (एनडी) ट्रिब्यून में पुलिस और अदालतों के रिपोर्टर और सहायक शहर संपादक के रूप में काम करती थीं।
जेनी से jschlecht@agweek.com या 701-595-0425 पर संपर्क किया जा सकता है।

जेनी श्लेच्ट बताती है कि कैसे उसके खेत में दो बछड़ों को जीवित रहने के लिए दूध दुहने वाले की जरूरत थी।
"पिछले साल इस समय, जब हम पहले से ही यूएस सूखा मॉनिटर को हर हफ्ते लाल और लाल होते देख रहे थे, तो हम इस साल हमारे पास आए तूफानों में से एक को भी देखकर खुशी से नाचते थे। लेकिन अभी, इस मिनट में , क्या यह कृपया रुक सकता है?"
शहर में बैंक खोना ऐसा लग रहा था कि यह समुदाय के अंत की शुरुआत हो सकती है। इसके बजाय, यह पता चला कि अभी भी कुछ व्यापारिक नेता हैं जो छोटे शहरों में विश्वास करते हैं।
तूफान की एक श्रृंखला ने क्षेत्र के कुछ हिस्सों में लगभग 4 फीट बर्फ लाई। जबकि तूफान और उसके बाद पशुपालकों और मवेशियों को तनाव देना जारी है, वहाँ आशावाद है कि यह एक शुष्क चक्र के अंत की शुरुआत का प्रतीक है।
"मुझे लगता है कि यह कई कारणों से और भी बुरा हो सकता था।"
"जब यह नीचे आता है, तो अभी सभी रोपण बहुत 'संभावित' महसूस करते हैं। कुछ जमीन में चला जाएगा, लेकिन हम नहीं जानते कि कब और हम पूरी तरह से नहीं जानते कि क्या। हम मौसम की दया पर हैं, और हम अच्छी तरह से जानते हैं कि हम नहीं जानते कि यह कैसा दिखेगा। "
किडर काउंटी में एचपीएआई का मामला 2015 के बाद नॉर्थ डकोटा का पहला मामला है।
बछड़ों की अप्रत्याशित फसल एक अच्छे वर्ष के लिए आशावाद लाती है।
रॉयटर्स की रिपोर्ट है कि रोमन लेशचेंको ने गुरुवार को यूक्रेन के कृषि मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। वरिष्ठ विधायक मायकोला सोल्स्की ने बाद में रॉयटर्स को बताया कि उन्होंने लेशचेंको को मंत्री के रूप में बदलने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।
एनसीयूए ने यह स्पष्ट करने के लिए अपनी रणनीतिक योजना को संशोधित किया है कि एजेंसी "जलवायु से संबंधित वित्तीय जोखिमों" के आधार पर नियामक कार्रवाई नहीं करेगी ताकि क्रेडिट यूनियनों को "पारिवारिक खेतों और कृषि क्षेत्र में अन्य लोगों के साथ-साथ जीवाश्म से जुड़े व्यवसायों को उधार देने से हतोत्साहित किया जा सके। ईंधन उद्योग। ”