माल्टानसाटाराजा

अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!
अब सदस्यता लेंएक वर्ष का समाचार प्राप्त करें और साथ ही एक उपहार बॉक्स भी प्राप्त करें!

जेन अहलिन

स्तंभकार

जेन अहलिन फ़ार्गो में रहती हैं और द फ़ोरम के राय पृष्ठों में उनका लगातार योगदान है। उसे ईमेल करेंjaneahlin@yahoo.com।

अहलिन बंदूक हिंसा को एक सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या के रूप में वर्गीकृत करता है। वह लिखती हैं, "और फिर भी, निर्वाचित अधिकारी-ज्यादातर रिपब्लिकन राजनेता-हमें अनदेखा करते हैं, अपने कंधों को सिकोड़ते हैं और अपने हाथ फेंकते हैं जैसे कि कुछ भी नहीं किया जा सकता है। (क्षमा करें एनडी, लेकिन हमारी कांग्रेस की तिकड़ी 'श्रगिएस्ट' है।) कुछ भी नहीं कह सकते हैं। किया जाना बकवास है, निश्चित रूप से, जैसा कि अन्य राष्ट्रों ने बड़े पैमाने पर निशानेबाजों के साथ अपने स्वयं के मुकाबलों के बाद सख्त बंदूक नीतियों को लागू करके दिखाया है - और, हाँ, यह साबित करना कि उनके लोकतंत्र इसके लिए स्वस्थ हैं। "
"भड़काऊ बयानबाजी के कारण, यूएनडी को अंधा कर दिया गया और रक्षात्मक पर डाल दिया गया," इनफोरम के स्तंभकार जेन अहलिन लिखते हैं। "ग्रैंड फोर्क्स मेयर ब्रैंडन बोचेंस्की की अत्यधिक प्रचारित घुटने के झटके वाली प्रतिक्रिया थी, जिसे बाद में उन्होंने वापस ले लिया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ग्रैंड फोर्क्स रिपब्लिकन राज्य के विधायक मैदान में उतरे, लेकिन कैथोलिक सम्मेलन को शांत करने के लिए कानूनों को फिर से लिखने का वादा किया।"
अहलिन लिखते हैं, "उज्ज्वल उदासी - एक ऐसा शब्द जो मैंने पहले कभी नहीं सुना था - मुझे अद्भुत रूप से प्रभावित करता है, खासकर क्रिसमस पर जब प्यार और नुकसान, खुशी और दुख मिलते हैं।"